×

अब असली कबीर सिंह बॉलीवुड में, करण ने शेयर किया LIGER का फर्स्ट लुक

फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक शेयर किया है उन्होंने लिखा ' LIGER को आप सभी के सामने अनाउंस करते हुए मुझे मुझे बहुत गर्व हो रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैं।

Shraddha Khare
Published on: 18 Jan 2021 9:30 AM GMT
अब असली कबीर सिंह बॉलीवुड में, करण ने शेयर किया LIGER का फर्स्ट लुक
X
अब असली कबीर सिंह बॉलीवुड में, करण ने शेयर किया LIGER का फर्स्ट लुक photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने लंबे ब्रेक के बाद एक नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी की है। आपको बता दें कि करण ने अपनी नई फिल्म LIGER की अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म के नाम के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं और इनके साथ लीड रोल में अनन्या पांडे भी नजर आएंगी।

LIGER को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा

फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक शेयर किया है उन्होंने लिखा ' LIGER को आप सभी के सामने अनाउंस करते हुए मुझे मुझे बहुत गर्व हो रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल,कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में दिखेगा विजय का नया अंदाज

विजय देवरकोंडा इस फिल्म में बिलकुल नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। हालही में विजय थाइलैंड गए हुए थे जहां इन्होंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली। ये सब इसी फिल्म का हिस्सा माना जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। करण जौहर और अपूर्वा मेहता इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

vijay- LIGER

ये भी पढ़ें : शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, प्रियंका ने ऐसे कर दी बोलती बंद

साउथ की फिल्मों में करण लगा रहे पैसा

करण इस साल साउथ की फिल्में भी बना रहे हैं। आपको बता दें कि करण ने लइका कंपनी के साथ 5 फिल्में बनाने का करार किया है। करण 2. 0 जैसी महंगी फिल्में प्रोड्यूस की थी। इसके लिए करण को काफी पैसे की जरुरत पड़ने वाली है। वैसे करण भी ऐसे पार्टनर की तलाश में हैं जो उनकी फिल्मों में पैसे लगा सकें।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत, शोक में डूबे सितारे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story