Coolie No.1: वरुण और सारा की अपकमिंग मूवी के सेट पर लगी आग

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर-1 के सेट पर आज यानी बुधवार को भीषण आग लग गई। ये घटना सुबह करीब 1 बजे की है।

Published by Shreya Published: September 11, 2019 | 12:44 pm
Modified: September 11, 2019 | 12:49 pm
Coolie No.1: वरुण और सारा की अपकमिंग मूवी के सेट पर लगी आग

Coolie No.1: वरुण और सारा की अपकमिंग मूवी के सेट पर लगी आग

मुंबई: वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर-1 के सेट पर आज यानी बुधवार को भीषण आग लग गई। ये घटना सुबह करीब 1 बजे की है। जब ये घटना हुई तो सेट पर करीब 15 कर्मचारी मौजूद थे। उन कर्मचारियों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। आग से किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

बता दें कि ये फिल्म कुली नंबर-1 का रिमेक है। इस मूवी में गोविंदा और करिश्मा कपूर साथ में दिखें थें। ये फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी और इस मूवी के निर्देशक डेविड धवन थे। अब इस मूवी के रिमेक में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी साथ में नजर आएगी। इस मूवी का भी डेविड भवन ही निर्देशन करेंगे।

यह भी पढ़ें: वरूण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगी सारा अली खान

अभी हाल में ही इस फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज हुए हैं। जहां पर वरुण को गोविंदा के लुक और सारा अली खान करिश्मा के लुक में नजर आ रहीं हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी में परेश रावल, केदार खान का किरदार निभायेंगे। जिसमें वो सारा अली खान के पिता के रुप में नजर आयेंगे। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत पिछले महीने बैंकॉक में हुई थी।

इस फिल्म के जरिए वरुण और उनके पिता की एक साथ तिसरी मूवी होगी। इससे पहले दोनों ने मैं तेरा हीरो और जुड़वा-2 में नजर आ चुके हैं। ये मूवीस बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थीं।

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कुली नंबर-1 अगले साल मई में रीलीज होगी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ एयरपोर्ट पर एक दूसरे से लिपटे नजर आये लव बर्ड्स सारा और कार्तिक