×

'प्रेम गीत 3' होगी पहली इंडो-नेपाली फिल्म, 27000 हजार से ज्यादा लड़कियों के ऑडिशन के बाद मिली ऐक्ट्रेस

Indo Nepali Movie: आजकल एक फिल्म की काफी चर्चा हो रही है जो एक नेपाली फिल्म है जिसका नाम 'प्रेम गीत 3'। आइये जानते हैं क्या खास है इस फिल्म में और इसकी स्टार कास्ट में।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Sep 2022 1:06 PM GMT
Indo Nepali Movie
X

Indo Nepali Movie Prem Geet 3(Image Credit-Social Media)

Indo Nepali Movie: जहाँ आज हिंदी सिनेमा में बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा की जंग चल रही है वहीँ नेपाली सिनेमा भी दर्शकों को काफी एंटरटेन करता आया है। यूँ तो नेपाली इंडस्ट्री ज़्यादा बड़ी इंडस्ट्री नहीं है लेकिन समय से साथ साथ इसमें आये बदलाव को लोगों ने सहर्ष स्वीकार किया है। वहीँ नेपाली सिनेमा भी नए प्रयोग और तकनीक के साथ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। वहीँ आजकल एक फिल्म की काफी चर्चा हो रही है जो एक नेपाली फिल्म है जिसका नाम 'प्रेम गीत 3' है। आइये जानते हैं क्या खास है इस फिल्म में और इसकी स्टार कास्ट में।

नेपाली फिल्म 'प्रेम गीत 3' एक रोमांटिक लव स्टोरी है जिसमे दो प्रेमियों को दिखाया गया है। ये न सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म है बल्कि एक ऐतिहासिक एक्शन फिल्म भी है जिसमे दो सौ साल पुरानी कहानी दिखाई गई है। फिल्म में नेपाली अभिनेता प्रदीप खडका ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में उनके किरदार का नाम प्रेम हैं। उनके साथ एक्ट्रेस क्रिस्टीना गुरुंग गीत की भूमिका में नज़र आ रहीं हैं। इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म 'प्रेम गीत 3' पहली इंडो-नेपाली फिल्म है। साथ ही साथ पहली बार ऐसा हो रहा है कि कोई नेपाली फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें इस फिल्म की हीरोइन क्रिस्टीना गुरुंग हैं जो इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं। लेकिन उनको इस फिल्म के लिए काफी कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनका चयन 27000 हजार से ज्यादा लड़कियों के ऑडिशन के बाद हुआ । वहीँ आपको बता दें क्रिस्टीना गुरुंग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अगर उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो पता चलता है कि वो एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वो एक बेहतरीन भरतनाट्यम डांसर भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story