×

फिल्म Quotation Gang का फर्स्ट लुक रिलीज, क्या आपने पहचाना इस हीरोइन को ?

अपने लुक से सभी को घायल कर देने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फिल्म Quotation Gang का फर्स्ट लुक शेयर किया है।आप भी देखिये उन्हें इस लुक में

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 March 2022 6:00 PM GMT
Movie Quotation Gang First Look
X

Movie Quotation Gang First Look(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sunny Leone Upcoming Movie Quotation Gang First Look:अपने लुक से सभी को घायल कर देने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फिल्म में उनका लुक बेहद खास है जिससे उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है। ख़ूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देने वाली सनी काफी अलग दिख रहीं हैं,इतनी कि आप उन्हें एक नज़र में पहचान भी नहीं पाएंगे।

सनी लियॉन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने फैंस के लिए अपने आप से जुड़ी फोटो और वीडियोस शेयर करतीं रहतीं हैं और अब उनका ये लुक देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। अभी कुछ दिन पहले सनी मालदीव में छुट्टियां बिता कर आई थीं और वहां से भी उन्होंने अपने कई तस्वीर और वीडियोस अपने फैंस के साथ शेयर किये थे।

अगर बात करें सनी के इस नए लुक की तो आपको बता दें कि सनी इसमें अपने गोरे रंग की बजाय डस्की स्किन के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही उनके माथे पर बड़ी सी बिंदी और चेहरे पर खून के धब्बे हैं। उनकी त्वचा और फटे होंठ देखकर अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि ये सनी लियोनी (Sunny Leone) हो सकतीं हैं। दरअसल ये उनकी अपकमिंग फिल्म 'कोटेशन गैंग' (Quotation Gang) का फर्स्ट लुक हैं। जो आज सनी से अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

उन्होंने अपने लुक के साथ जैकी श्रॉफ का लुक भी शेयर किया है। वो भी काफी अलग दिख रहे हैं। सनी ने जहाँ अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है लाइफ? .... हम्म.. लाइफ??? ये बस मरने के पहले है।' इसके बाद जैकी के साथ फोटो लगा कर उन्होंने कैप्शन दिया है पैन ?ओह जो दूसरा साउंड मुझे पता है ये एक कविता रूपी संगीत है।

सनी लियॉन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अगर हम बात करें तो वो जल्द ही दो अलग अलग भाषाओं की फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो कई भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'शीरो' (Shero) की शूटिंग पूरी की चुकी हैं। श्रीजीत विजयन निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म को मलयालम, तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जायेगा। इसके अलावा सनी श्रीसंत (Sreesanth) की डेब्यू फिल्म 'पट्टा' में भी लीड किरदार में होंगी। हाल ही में वह वेबसीरीज 'अनामिका' में नजर आईं थीं। सनी की इस फिल्म 'कोटेशन गैंग' (Quotation Gang) का ये लुक काफी दिलचस्प है जिससे उनके फैंस भी काफी एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story