×

VIDEO: बाइक पर आराम फरमाते दिखे शंकर जी, 'काला चश्मा' की तर्ज पर भक्त लगा रहे देवी मां को पुकार

By
Published on: 5 April 2017 6:03 AM GMT
VIDEO: बाइक पर आराम फरमाते दिखे शंकर जी, काला चश्मा की तर्ज पर भक्त लगा रहे देवी मां को पुकार
X

lord-shiva

मुंबई: मान लीजिए कि आप कहीं बाहर जा रहे हों और रास्ते में आपको बाइक चलाते हुए भगवान शंकर दिखाई दे जाएं, तो आपका रिएक्शन क्या होगा? आप कुछ और सोचें, इससे पहले ही आपको बता दें कि भगवान शंकर बाइक तो चला रहे हैं, लेकिन असली नहीं हैं। दरअसल भगवान शंकर के रोल मे बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव हैं, जो कि बाइक चला रहे हैं। राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'बहन होगी तेरी' का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें वह भगवान शंकर के गेटअप में हैं।

फिल्म 'बहन होगी तेरी' के पोस्टर को प्रोड्यूसर अमूल विकास मोहन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया कि जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म 'बहन होगी तेरी' मे राजकुमार राव के अलावा श्रुति हसन ओर गौतम गुलाटी भी हैं।

यह है एक्टर राजकुमार का शिव गेटअप के बारे में कहना

पहले पोस्टर पर खुद के शिव गेटअप के बारे में राजकुमार राव का कहना है कि मैं इस फिल्म में गट्टू का रोल निभा रहा हूं, जो कि एक जागरण मंडली मे काम करता है। मंडली में उनका रोल भगवान शिव का है। फिल्म 'बहन होगी तेरी' को अजय पन्नालाल डायरेक्ट ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म के एक गाने का तीजर रिलीज हो चुका है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। गाना माता के जगराते पर बना है।

आगे की स्लाइड में देखिए देवी मां के जगराते का हिट हो रहा गाना

Next Story