×

जेम्स बॉन्ड स्टार डेनियल क्रेग की अगली फिल्म की सामने आई पहली फोटो

डेनिएल क्रेग कई बार कह चुके हैं कि वह जेम्स बॉन्ड का रोल छोड़ना चाहते हैं। 2015 में 'स्पेक्टर द 007' की शूटिंग के बाद उन्होंने कहा था कि अब वह बॉन्ड मूवी नहीं करेंगे। डेनियल क्रेग एक अंग्रेज़ी अभिनेता और अच्छे फिल्म निर्माता हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 2 July 2019 10:52 AM GMT
जेम्स बॉन्ड स्टार डेनियल क्रेग की अगली फिल्म की सामने आई पहली फोटो
X
JAMES BOND

मुम्बई : डेनिएल क्रेग कई बार कह चुके हैं कि वह जेम्स बॉन्ड का रोल छोड़ना चाहते हैं। 2015 में 'स्पेक्टर द 007' की शूटिंग के बाद उन्होंने कहा था कि अब वह बॉन्ड मूवी नहीं करेंगे। डेनियल क्रेग एक अंग्रेज़ी अभिनेता और अच्छे फिल्म निर्माता हैं। वह 2 मार्च 1968 को जन्म हुआ। क्रेग प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चित्रित अभिनेता बन गया जब वह छठे फिल्म श्रृंखला में काल्पनिक गुप्त एजेंट जेम्स बॉण्ड बना।

हालांकि, बाद में उन्होंने इरादा बदल लिया और फ्रेंचाइज की अगली फिल्म बॉन्ड 25 में काम कर रहे हैं। अब फैन्स के लिए इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है।

यह भी देखें... ये भारतीय खिलाड़ी करियर के 15 साल बाद वर्ल्ड कप में कर रहा डेब्यू

जेम्स बॉन्ड का ऑफिशल ट्विटर

जेम्स बॉन्ड के ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने लिखा है, '007 स्टार डैनियल क्रेग, निर्देशक कैरी फुकुनागा और बॉन्ड 25 क्रू आज लंदन के कई लोकेशन्स पर शूटिंग के दौरान बाहर थे। जहां डैनियल ने क्लासिक @astonmartin V8 के साथ एक सीन शूट किया। वह पहली बार बॉन्ड फिल्म 'द लिविंग डे लाइट' में देखे गए थे।'

आखिरकार बॉन्ड 25 के लिए चीजें ठीक होती दिख रही हैं। बीते दिनों प्रॉडक्शन को कई दुर्घटनाओं का सामना करना पड़ा था। फिल्म को डैनी बॉयल डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन बाद मे उन्होंने फिल्म छोड़ दी। बाद में क्रेग चोटिल हो गए और शूटिंग कुछ दिनों के लिए रुक गई।

आपको बता दें, जेम्स बॉन्ड के सेट पर हुए 3 धमाकों ने फैंस की नींद हराम कर दी थी। इससे फिल्म के स्टेज की छत पूरी तरह से तबाह हो गई थी और पूरा सेट भी करीब-करीब तबाह हो गया था। इतना ही नहीं ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने वाले एक्टर डेनियल क्रेग के सेट पर घायल होने की खबर ने भी फैंस को निराश किया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story