×

फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं : सोनाक्षी सिन्हा

seema
Published on: 2 Jun 2018 10:53 AM GMT
फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं : सोनाक्षी सिन्हा
X

नई दिल्ली : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि फिटनेस को लेकर वे कभी कोई समझौता नहीं करतीं और उनका लक्ष्य अपने लिए सर्वश्रेष्ठ करने का होता है। वे कहती हैं कि शरीर को फिट रखने और इसका प्रयास करने के बजाय तंदरुस्त रहना जरूरी है।

अपना लक्ष्य बताते हुए सोनाक्षी कहती हैं कि मैं लगातार अपनी सीमाओं से आगे जाकर हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूं। मैंने पहले ऐसा कभी नहीं किया, लेकिन अब मैं केवल बेहतर और बेहतर करना चाहती हूं। इसके लिए मैं खुद को ही चुनौती देती रहती हूं। इसमें उनका खानपान से लेकर रोजमर्रा का व्यायाम तक शामिल है। सोनाक्षी के मुताबिक कड़ी मेहनत और समर्पण ही काम आता है क्योंकि कामयाबी का कोई शॉर्टकट नहीं है।

यह भी पढ़ें :…तो इसलिए शराब का प्रचार नहीं करते बॉलीवुड के शहंशाह

सोनाक्षी की हाल में 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में दिलजीत दोसांझ नजर आए थे। इसके अलावा फिल्म में करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत और रितेश देशमुख समेत कई अन्य सितारे भी थे। सोनाक्षी 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय कर रहे हैं और इसमें डायना पेंटी और जिम्मी शेरगिल भी नजर आएंगे। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story