×

Mia Khalifa के नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश, पहचानना हुआ मुश्किल

मिया खलीफा ने हाल ही में अपनी कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो हमेशा की तरह अच्छी लग रही हैं, हालांकि पहली नज़र में उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है.

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 23 Nov 2022 2:30 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2022 2:31 AM GMT)
Mia Khalifa
X

Mia Khalifa (Social Media)

Mia Khalifa Hot Photos and Videos: पोर्न इंडस्ट्री में तहलका मचा देने वाली एक्ट्रेस मिया खलीफा ने अब उस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. हालांकि उनके चाहने वालों में किसी भी तरह से कमी नहीं आई है. क्योंकि मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए रोज़ वो अपने हॉट तस्वीरें/वीडियो शेयर करती रहती हैं. मिया खलीफा के चाहने वाले उनकी तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतेजार करते हैं.

मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं. उनके नई तस्वीरें और वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते हुए मिया खलीफा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा,"काली ने कहा कि छोटी बूटी भी मायने रखती है और वह नियम बनाती है." इन तस्वीरों में मिया खलीफा ने सिर पर कैप और पीले व काले रंग के चैक वाली शर्ट पहनी हुई हैं. जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं.

महज़ एक दिन पहले शेयर की गई इन तस्वीरों और वीडियो में मिया खलीफा को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक मिया खलीफा की इस पोस्ट को 992K लोग पसंद कर चुके हैं. इसके अलावा साढ़े 4 हजार के करीब लोगों ने कमंट्स भी किए हैं. कमेंट्स लोग मिया खलीफा को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

लेबनान मूल की मिया खलीफा ने महज़ 21 वर्ष की उम्र में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस इंडस्ट्री में आने के बाद उनकी चाहने वाली की तादाद अच्छी खासी बढ़ गई थी. हालांकि फिलहाल उन्होंने अलविदा कह दिया है और उन्हें इस बात का पछतावा है कि वो क्यों इस इंडस्ट्री में गईं. यहां तक कि वो अपने पीछे लगे पोर्न एक्ट्रेस के टैक भी हटाना चाहती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था मैं पूरी कोशिश कर रही हूं.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story