SHOCKING: क्रिकेटर उमर अकमल ने कंदील बलोच से कहा - मेरे लिए कपड़े उतारो

shalini
Published on: 14 July 2016 11:32 AM GMT
SHOCKING: क्रिकेटर उमर अकमल ने कंदील बलोच से कहा - मेरे लिए कपड़े उतारो
X

[nextpage title="next" ]

कंदील बलोच और उम्र अकमल - फाइल फोटो कंदील बलोच और उम्र अकमल - फाइल फोटो

मुंबई: पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलोच को तो जैसे विवादों में रहने की आदत सी हो गई है। वह किसी न किसी बात को लेकर मीडिया में छाई ही रहती हैं। विराट कोहली से लेकर शाहिद आफरीदी तक उनके अजीबोगरीब स्टेटमेंट का शिकार हो चुके हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने काफी हैरान कर देने वाला बयान दे दिया है। उन्होंने अब उमर अकमल पर आरोप लगाए हैं कि उमर ने उन्हें उनके लिए कपड़े उतारने को कहा है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है कंदील बलोच का

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

Qandeel Baloch

उमर अकमल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के विकेट कीपर हैं। कंदील का कहना है कि अकमल ने साफ शब्दों में उनसे कहा है कि अफरीदी को छोड़ो और मेरे लिए कपड़े उतारो। कंदील ने कहा कि उमर ने उनसे कहा है कि आप अपना बयान बदलकर यह कहो कि मैं उमर के लिए कपड़े उतारूंगी।

आगे की स्लाइड में देखिए उम्र को क्या दिया कंदील ने जवाब

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

Qandeel Baloch

कंदील के अनुसार उमर ने इस बात को लेकर उनसे काफी मिन्नतें भी की। लेकिन उन्होंने मानने से मन कर दिया। कंदील ने बताया कि उन्होंने उमर को जवाब दिया है कि वो पागल नहीं हैं, जो उनके लिए कपड़े उतारेंगी। वो अपने कपड़े उतारेंगी तो सिर्फ़ शाहिद आफरीदी के लिए। वहीं कंदील के इस स्टेटमेंट पर उमर अकमल ने अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

बता दें कि कंदील टी 20 विश्वकप के दौरान तब सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने शाहिद आफरीदी के लिए अपने कपड़े उतारने की बात कही थी। लेकिन इंडिया ने पाकिस्तान को हरा दिया था इस पर कंदील ने आफरीदी को छोड़ विराट को लेकर भी काफी भद्दा बयान दिया था।

[/nextpage]

shalini

shalini

Next Story