×

TRAILER: नवाजुद्दीन की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, मचा रहा धमाल

By
Published on: 8 Aug 2016 6:15 AM GMT
TRAILER: नवाजुद्दीन की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, मचा रहा धमाल
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं। इनके अलावा इस फिल्म में एमी जैक्सन भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। इस बात की जानकारी सोहेल खान के बड़े भाई और बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

क्या है फ्रीकी अली की कहानी

खबर है कि फिल्म ‘फ्रीकी अली’ गोल्फ लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है। जिसमें नवाजुद्दीन और एमी के अलावा अरबाज खान, निकेतन, सीना भी ख़ास रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि इसे खुद सोहेल खान ने डायरेक्ट किया है और यह सलमान खान प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म है। इसे सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान तीनों ही प्रमोट करने में लगे हुए है। इस फिल्म के ट्रेलर को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि ‘गेट फ्रिकी विद फ्रिकी अली ट्रेलर’।

कैसी है यह फिल्म

फिल्म के ट्रेलर में अली यानी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रोल को काफी अच्छा दिखाया गया है। इसकी डायलॉग डिलीवरी भी अच्छी है। ट्रेलर को देखकर पता चल रहा है कि यह फिल्म एक ऐसे नार्मल इंसान की कहानी है, जो कि अमीरों के खेल गोल्फ को पूरी तरह से बदल कर रख देता है। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Next Story