सड़क पर गोल्फ खेलते दिखाई दिए ‘फ्रीकी अली’ स्टार ऩवाजुद्दीन और एेमी जैक्सन

Published by September 8, 2016 | 11:25 am
freaky ali promotion

freaky ali promotion

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘फ्रीकी अली’ जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है, जिसके चलते स्टार्स ने इसका प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। गोल्फ को अमीरों का शौक और खेल दोनों कहा जाता है। लेकिन फिल्म ‘फ्रीकी अली’ के प्रमोशन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसे आम लोगों का खेल बनाने की पहल कर दी है।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या कहना है नवाजुद्दीन का

freaky ali promotion

फिल्म ‘फ्रीकी अली’ इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है और सलमान खान प्रोडक्शन की ये फिल्म हर दिन चर्चा में रहना सीख गई है। हाल ही फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन मुंबई की सड़कों पर गोल्फ खेलते दिखाई दिए और यहां अपने अली यानी की नवाजुद्दीन सिद्दीकी का साथ देती दिखाई दी खूबसूरत एेमी जैक्सन। नवाज का कहना है कि गोल्फ को आम आदमी का खेल होना चाहिए।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है फिल्म की कहानी

freaky ali promotion

फिल्म ‘फ्रीकी अली’ गोल्फ से अपनी किस्मत बदल देने वाले एक गरीब लड़के अली की कहानी है। जब नवाज से पूछा गया कि अमीरों के शौक को सड़क का खेल बनाने की जरूरत क्यों पड़ी? तो नवाज का कहना था कि उनकी जिन्दगी भी इन्ही सड़कों और गड्ढों से होकर गुजरी है, तो क्यों न गोल्फ को सबका खेल बना दिया जाए।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों ऐमी को गोल्फ नहीं है पसंद

freaky ali promotion

वहीं ऐमी जैक्सन भी इस खास मौके पर काफी खुश थी और उन्होंने इस अनुभव को शानदार बताते हुए कहा कि उनको गोल्फ पसंद है, लेकिन सबसे पसंदीदा खेल तो बॉक्सिंग है। फिल्म ‘फ्रीकी अली’ 9 सितंबर को ‘बार बार देखो’ से भिड़ेगी।

आगे की स्लाइड में  जानें  फिल्म से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें

freaky ali promotion

फिल्म के प्रोडक्शन में सलमान खान का नाम जुड़ने और नवाजुद्दीन के साथ खान ब्रदर्स के धुआंधार प्रमोशन ने फिल्म को मैदान में टिका रखा है। लेकिन देखना होगा कि बड़े स्टारकास्ट की फिल्म के सामने बनाई गई ये रणनीति कितनी कामयाब होती है।