×

Friendship Day 2022: मलाइका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स को बताया अपनी लाइफ, उन्हें ऐसा गिफ्ट देना चाहती हैं

Malika Arora: बॉलीवुड कि ये चार हसीनाएं जिनकी दोस्ती के प्यार बी टाउन में ब्लॉकबस्टर है। वहीं फ्रेंडशिप डे के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की।

Anushka Rati
Published on: 7 Aug 2022 6:05 AM GMT
Friendship Day 2022: मलाइका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स को बताया अपनी लाइफ, उन्हें ऐसा गिफ्ट देना चाहती हैं
X

Friendship Day Special (image: social media)

Malaika Arora: आपको बता दें कि, मलाइका अरोड़ा और उनकी गर्ल स्क्वाड करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश गर्ल गैंग में से एक हैं और ये सभी अक्सर अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालते हैं और एक-दूसरे से मिलते हैं और अपने फैंस के लिए दोस्ती के सबसे एहम लक्ष्यों को पूरा करते हैं। बता दें कि इनका ये ग्रुप बहुत नैरो है और अक्सर अपने शानदार समारोहों के साथ सुर्खियां बटोरती रहती हैं और जब भी वे बाहर निकलते हैं, तो सभी की नजरें उनकी तरफ मुड़ने और उनपर ही रुक जाने के लिए मजबूर हो जाता है।बता दें कि ये चार हसीनाएं, मलाइका, करीना, अमृता और करिश्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, हाल ही में, मलाइका ने अपनी गर्ल स्क्वाड करीना, अमृता और करिश्मा के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बोला है, अपनी दोस्ती को अपनी लाइफ बताते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि वह उन्हें एक शो उपहार में देना चाहती हैं। क्योंकि 2 अप्रैल को मुंबई के खालापुर टोल प्लाजा के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हुई मलाइका को याद आया कि कैसे उनकी गर्ल गैंग उनके लिए परेशान थी। मल्लिका ने आगे कहा कि जब वह अस्पताल से घर लौटती थी, तो वो सभी हर दिन उनके घर पर होते थे, मुझे खुश करते थे और एश्योर्ड करते थे कि उनकी देखभाल सही और अच्छे तरीके से की जा रही है या नहीं और वह ठीक तो है। "वे अपनी दिनचर्या को छोड़कर मेरे साथ समय बिताते थे। वे मुझे लाड़ प्यार करते थे और मुझे हंसाते थे। उनकी उपस्थिति और प्रार्थनाओं ने मुझे जल्द ही अपने पैरों पर वापस आने की ताकत दी। मैं उन्हें अपने लाइफ में पा कर बहुत खुश हूं और इसके लिए मैं उपर वाले की आभारी भी हूं।" मलाइका ने कहा।

मलाइका ने आगे ये कहा कि वे सभी इनक्रेडिबल वे से मजबूत महिलाएं हैं और उनका बंधन इतना खास होने का कारण यह है कि उन सभी को एक समान तरीके से पाला गया है, जहां उनकी मां उनके जीवन का केंद्र बिंदु रही हैं। वो आगे कहती हैं, "उन्होंने हमें आकार दिया है कि हम कौन हैं। अगर मेरे पास यह मेरे तरीके से होता, तो मैं हम चारों को एक शो उपहार में देती, जो कि हम जैसे विविड और एपोलोजेटिक होंगे।"

बता दें कि इस बीच, शनिवार को मलाइका ने मुंबई शहर में एक कार्यक्रम में शिरकत की जहां उन्होंने ने एक बॉडीकॉन रेड गाउन पहना था और उस लिबास में मलाइका काफी लुभावनी और अट्रैक्टिव लग रही थीं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story