×

वरुण धवन की गोद में बच्चाः शेयर किया वीडियो, बताया Baby का नाम

उन्होंने मंगलवार की शाम फिल्म के सेट से एक प्यारे बच्चे के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वो बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 10 March 2021 5:18 AM GMT
वरुण धवन की गोद में बच्चाः शेयर किया वीडियो, बताया Baby का नाम
X
वरुण धवन की गोद में बच्चाः शेयर किया वीडियो, बताया Baby का नाम (PC: social media)

मुंबईः डेविड धवन व बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है। अभी कुछ वक़्त पहले से वरुण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की है। मूवी में काम की वजह से वरुण धवन ने नताशा के साथ अपना हनीमून पोस्टपोन कर दिया था और अभी एक्टर अरुणाचल प्रदेश में हैं। एक्टर अरुणाचल प्रदेश में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर वहां का एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वरुण धवन एक क्यूट से बच्चे के साथ दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:देश में कोरोना के 17921 नए मामले , पिछले 24 घंटे में 133 संक्रमितों की मौत

क्यूट से बच्चे के साथ शेयर किया वीडियो

उन्होंने मंगलवार की शाम फिल्म के सेट से एक प्यारे बच्चे के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वो बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इस फोटो और वीडियो से पता चलता है कि एक्टर को ये बच्चा काफी पसंद आया है। वीडियो में, वरुण बच्चे के साथ खेल रहे हैं और उसे प्यार करते नजर आ रहे हैं। और बड़बड़ाते हुए देखा जा सकता है, 'एक सेकेंड और रुक जाओ। Oh S***! ये बहुत प्यारा है!" वहीं पीछे से दुसरे लोगों की भी आवाज आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ये भी पढ़ें:देश में कोरोना के 1 लाख 84 हजार 598 एक्टिव केस, 1 लाख 58 हजार से अधिक मौतें

वरुण ने अपने कैप्शन में लिखा है

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में बच्चे को लेकर अपना प्यार दिखाया है और उसका नाम भी बताया है। वरुण ने अपने कैप्शन में लिखा है- "#ArunachalPradesh के बच्चे। इस बच्चे का नाम Thiagi kambo है।" एक्टर का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आया है। और तो और यूजर्स कमेंट करते हुए एक्टर के वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से यूजर्स ने कमेंट करते हुए सिर्फ बच्चे को ही नहीं, बल्कि वरुण धवन को भी क्यूट बताया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story