×

Fukrey 3 Leaked Online: 'फुकरे 3' के मेकर्स की मेहनत पर फिरा पानी, रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Fukrey 3 Leaked Online: "फुकरे 3" के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स की रातों की नींद उड़ गई है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2023 10:24 AM GMT
Fukrey 3 Online Leaked
X

Fukrey 3 Online Leaked (Photo- Social Media)

Fukrey 3 Leaked Online: फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "फुकरे 3" एक बार फिर अपनी नई कहानी के चलते दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। जी हां!! फिल्म "फुकरे" की दोनों फ्रेंचाइजी को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया, और इसी प्यार की वजह से मेकर्स अब इस फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइजी यानी कि "फुकरे 3" के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स की रातों की नींद उड़ गई है।

ऑनलाइन लीक हुई "फुकरे 3"

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "फुकरे 3" 28 सितंबर को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज में महज दो दिन बचा हुआ है, वहीं दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता है। इसी बीच खबर आ रही है कि ये फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है। जी हां!! रिलीज होने से पहले ही "फुकरे 3" ऑनलाइन लीक हो गई है, वो भी एचडी प्रिंट में। फिल्म को लेकर आई इस ख़बर ने मेकर्स और फिल्म की पूरी टीम की टेंशन बढ़ा दी है।



मेकर्स को हो सकता है तगड़ा नुकसान

वैसे तो ज्यादातर फिल्में रिलीज होने के बाद ही पायरेसी का शिकार होती हैं, लेकिन "फुकरे 3" तो अभी रिलीज भी नहीं हुई थी और अभी ही HD प्रिंट में लीक हो चुकी है, ऐसे में मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है। फिल्म के लीक होने का असर उसकी कमाई पर दिख सकता है। बता दें कि फिल्म टेलीग्राम पर लीक हुई है, लोग जमकर फिल्म का लिंक शेयर कर रहें हैं।



फिल्म के ऑनलाइन लीक होने में कितनी सच्चाई

जहां एक ओर फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की जमकर चर्चा हो रही है, वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि जो लिंक टेलीग्राम पर शेयर किया जा रहा है, उसमें सिर्फ गाने, ट्रेलर और टीजर ही है, पूरी की पूरी फिल्म नहीं है, जिसकी वजह से मेकर्स राहत की सांस ले रहें हैं।

ये कलाकार आयेंगे नजर

अपकमिंग फिल्म "फुकरे 3" के कलाकारों की बात करें तो इसमें पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है। जानकारी के लिए बताते चलें कि इस बार "फुकरे 3" में अभिनेता अली फज़ल नजर नहीं आएंगे, इसके पहले के दोनों फ्रेंचाइजी में वह एक अहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे, हालांकि इस बार वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story