×

गदर 2 की संस्कारी हिरोइन का ये बोल्ड अवतार देख आपके पसीने छूट जाएंगे, इस उम्र भी कहर ढा रही

Ameesha Patel: फिल्म "गदर 2" का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं| फिल्म के ट्रेलर में अमीषा का बेहद संस्कारी अंदाज देखने को मिला, लेकिन रियल लाइफ में अमीषा अपने किरदार सकीना से बहुत अलग हैं, वह रियल लाइफ में बेहद ही बोल्ड हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 July 2023 12:29 PM GMT
गदर 2 की संस्कारी हिरोइन का ये बोल्ड अवतार देख आपके पसीने छूट जाएंगे, इस उम्र भी कहर ढा रही
X
Ameesha Patel (Photo- Social Media)
Ameesha Patel: अगस्त महीने में रिलीज होने जा रही फिल्म "गदर 2" का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हुए हैं और अब तो दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है। फिल्म "गदर 2" की दिलचस्प बात यह भी है कि इसमें पुराने ही कलाकार हैं, हालांकि कुछ नए कलाकार भी देखने को मिलेंगे। वहीं सकीना का किरदार तो अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ही निभाया है। फिल्म के ट्रेलर में अमीषा का बेहद संस्कारी अंदाज देखने को मिला, लेकिन रियल लाइफ में अमीषा अपने किरदार सकीना से बहुत अलग हैं, वह रियल लाइफ में बेहद ही बोल्ड हैं।

अमीषा का बोल्ड अंदाज छुड़ा देगा पसीना

अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म "गदर 2" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। ट्रेलर और गानों को देख, दर्शक अमीषा के किरदार "सकीना" की खूब प्रशंसा कर रहें हैं। अमीषा पटेल का "गदर 2" में बेहद संस्कारी रूप दिखाया गया, लेकिन अगर आप उनकी कुछ रियल लाइफ की तस्वीरें देखेंगे, तो यकीनन आपके होश उड़ जायेंगे। जी हां!! वह रियल लाइफ में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकीं हैं, जो उनकी तस्वीरों में भी आपको साफ-साफ देखने को मिलेगा।

46 की उम्र में ढाती हैं कहर

अमीषा पटेल 46 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें देख आपको यकीन नहीं होगा कि वह 46 साल की हो सकती हैं। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, और अक्सर अपनी मदहोश करने वाली तस्वीरें साझा करती हैं। अमीषा की हॉट और बोल्ड तस्वीरों को देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं, फिर कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते हैं।

बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है अमीषा का सोशल मीडिया अकाउंट

अमीषा पटेल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ये सभी अमीषा की हॉटनेस के दीवाने हैं। अगर आप अमीषा पटेल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डालेंगे तो आपको उनकी एक से एक स्टनिंग और गॉर्जियस तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जो अपनी धड़कने तेज कर देंगी। अमीषा पटेल किसी फोटो में अपना क्लीवेज फ्लांट करते दिखाई देंगी, तो किसी में अपनी परफेक्ट अदाएं। यही नहीं अमीषा ने बिकिनी में भी कई पोस्ट साझा किए हैं, जो आज भी इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म "गदर 2"

अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म "गदर 2" का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। "गदर 2" का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। वहीं यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story