×

Gadar 2 की सफलता से चमक उठी है सकीना की किस्मत, हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

Gadar 2 Actress Ameesha Patel: पिछले कई सालों से बड़े पर्दे से गायब रहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर सुर्खियों में छा गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Nov 2023 12:15 PM GMT (Updated on: 3 Nov 2023 12:17 PM GMT)
Ameesha Patel
X

Ameesha Patel (Photo- Social Media)

Gadar 2 Actress Ameesha Patel: पिछले कई सालों से बड़े पर्दे से गायब रहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर सुर्खियों में छा गईं हैं। जी हां!! रातों रात उनकी किस्मत चमक उठी है और अब तो वह आए दिन हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। जब से अमीषा पटेल की फिल्म "गदर 2" रिलीज हुई है, तभी से सालों बाद, एक बार फिर वह लोगों की नजरों में आ गईं हैं। "गदर 2" की सफलता ने अमीषा पटेल की किस्मत ही बदल दी है। अब आप सोच रहें होंगे कि ये कैसे? तो हम आपको बता दें कि अमीषा पटेल को लेकर खबर आ रही है कि उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। जी हां!! तो फिर आइए आपको अमीषा की उस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

अमीषा पटेल के हाथ लगी एक बड़ी फिल्म

सालों से बड़े पर्दे से गायब हो चुकीं अभिनेत्री अमीषा पटेल ने "गदर 2" के जरिए क्या कमाल का कमबैक किया है। सिर्फ अमीषा ने ही नहीं बल्कि सनी देओल के लिए भी यह फिल्म बेहद लकी साबित हुई है, तभी तो इसकी सफलता के बाद सनी देओल की झोली में भी दो बैक टू बैक फिल्में आ गिरी। फिलहाल अमीषा पटेल की बात करें तो सालों से ठंडा पड़ा उनका करियर एक बार फिर उड़ान भरने की तैयारी में है और इसका क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ "गदर 2" को ही जाता है। अमीषा पटेल एक बार फिर सकीना के किरदार में दर्शकों के बीच छा गईं। वहीं अब "गदर 2" के ब्लॉकबस्टर होने के बाद कुछ फिल्ममेकर्स अमीषा पटेल के साथ काम करना चाह रहें हैं और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अमीषा पटेल को एक फिल्म ऑफर हुई है, जिसका ऑफिशियल ऐलान जल्द ही किया जाएगा।


महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं अमीषा पटेल

अमीषा पटेल का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह महबूब स्टूडियो के बाहर नजर आ रहीं हैं। अमीषा के इसी स्पॉटिंग वीडियो को देख कयास लगाए जा रहें हैं कि अमीषा पटेल की झोली में एक बड़ी फिल्म आई है। वहीं अमीषा पटेल के लुक की बात करें तो वह यलो कलर के शॉर्ट्स और व्हाइट क्रॉप टॉप में बेहद ही हॉट लग रहीं हैं। बालों को ओपन रखते हुए, उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ है।

"गदर 3" पर शुरू हो चुका है काम

"गदर 2" ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी जबरदस्त कमाई की कि यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। "गदर 2" की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने "गदर 3" का भी ऐलान कर दिया है। हालांकि ये कहना मुश्किल होगा कि "गदर 3" में भी दर्शकों को तारा और सकीना की जोड़ी देखने को मिलेगी, क्योंकि अभी तक मेकर्स ने भी कास्ट को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story