Gadar 2 ने ओपनिंग डे पर की छपड़फाड़ कमाई, तो Salman Khan को आया गुस्सा, कह दी इतनी बड़ी बात

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: 11 अगस्त 2023 को सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी। आइए जानते हैं फिल्म पहले दिन कितनी कमाई की है।

Ruchi Jha
Published on: 12 Aug 2023 3:37 AM GMT
Gadar 2 ने ओपनिंग डे पर की छपड़फाड़ कमाई, तो Salman Khan को आया गुस्सा, कह दी इतनी बड़ी बात
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' काफी दिनों से चर्चा में थी और रिलीज होते ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है। इस समय फिल्म की हर तरफ चर्चा हो रही है और इसे भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बात का सबूत फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है, जिसको देखने के बाद तो खुद सलमान खान भी खुद को रोक नहीं पाए और कुछ ऐसा कह दिया, जिसे देख आपको होश उड़ जाएंगे।

पहले दिन 'गदर 2' ने कितने कमाए?

रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म ने अपने पहले दिन में 40 से 45 करोड़ रुपए की कमाई की है। पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा कर रख दिया है। हालांकि, अभी फिल्म के ऑफिशियल आंकड़े सामने नहीं आए है। वहीं, फिल्म आने वाले दिनों में भी काफी अच्छा कलेक्शन करने वाली है। फिल्म को वीकेंड और 15 अगस्त का काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

सलमान खान ने सनी देओल को क्या कहा?

अब 'गदर 2' की कामयाबी को देखते हुए खुद सलमान खान भी अपने आप को रोक नहीं पाए और सनी देओल को लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर डाला। इस पोस्ट में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का पोस्टर है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- ''ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर। सनी पाजी जबरदस्त। गदर 2 की पूरी टीम को बधाइयां।''

'गदर' भी रही थी ब्लॉकबस्टर

बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था। फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन किया था और आज भी यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है। वहीं, अब इसका सीक्वल भी पहले की तरह धूम मचा रहा है। उम्मीद तो यही जताई जा रही है कि इस बार भी फिल्म 100 करोड़ का कलेक्शन जरूर करेगी।

क्या 'ओएमजी 2' को पछाड़ पाएगी 'गदर'?

बता दें कि 'गदर 2' के साथ-साथ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी रिलीज हुई है। अक्षय की फिल्म को भी इस बार काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। हालांकि, कमाई के मामले में अभी अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' सनी देओल की 'गदर 2' से पीछे चल रही है, क्योंकि 'गदर 2' ने जहां अपने पहले दिन में 40 करोड़ का कलेक्शन किया है, तो वहीं अक्षय की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8 से 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, वीकेंड पर दोनों फिल्मों की कमाई में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story