×

Gadar 2 First Look Poster: सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस बोले 'न पठान न भाईजान अब सिर्फ हिंदुस्तान'

Gadar 2 First Look Poster: सनी देओल और अमीषा पटेल की मच अवेटेड फिल्म ग़दर 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हो गया है। आइये देखते है और जानते हैं फिल्म का ये फर्स्ट लुक कैसा है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Jan 2023 9:30 AM GMT
Gadar 2 First Look Poster
X

Gadar 2 First Look Poster (Image Credit-Social Media)

Gadar 2 First Look Poster: सनी देओल और अमीषा पटेल की मच अवेटेड फिल्म ग़दर 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म 2001 की सुपरहिट फिल्म गदर का सीक्वल है। सीक्वल के लिए, सनी देओल तारा सिंह के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे और उनके साथ अमीषा पटेल होंगी जिन्होंने पहमे पार्ट में सकीना की भूमिका निभाई थी। बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श ने फिल्म के फर्स्ट लुक पर प्रतिक्रिया दी है। आइये देखते है और जानते हैं फिल्म का ये फर्स्ट लुक कैसा है।

ग़दर 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श और एक्टर सनी देओल ने ट्विटर पर फिल्म ग़दर 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सनी ने लिखा है,'हिंदुस्तान ज़िंदाबाद है .... ज़िंदाबाद था और ज़िंदाबाद रहेगा फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होगी इसपर उन्होंने आगे फिल्म को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी सीक्वल फिल्म कहा है। जो दो दशकों के बाद सिनेमघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। वहीँ बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श ने भी फिल्म के फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

ग़दर 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर

फिल्म ग़दर 2 के पोस्टर में सुनी देओल काफी दमदार नज़र आ रहे हैं उन्होंने हरे रंग की पगड़ी और हरे रंग का ही पठानी सूट पहना है उन्होंने हांथों में हथौड़ा पकड़ा हुआ है। वो इस फिल्म में भी पूरे तरह से ग़दर मचने के मूड में नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये सनी देओल की फिल्म का ये फर्स्ट लुक।


फैंस दे रहे अपनी प्रतिक्रियां

फिल्म के पोस्टर को देखकर फैंस अपने रिएक्शंस दे रहे हैं उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। वहीँ अब इसका पोस्टर सामने आने के बाद फैंस की एक्ससाइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ गयी हैं। एक फैन ने ट्वीट किया,"इसी का इंतज़ार था मुझे हिंदुस्तान ज़िंदाबाद। "वहीँ एक ने लिखा," अब हम कह सकते हैं कि इंडियन सिनेमा अपने ट्रैक पर वापस आ गया है, सबसे प्यारे कैरेक्टर तारा सिंह का स्वागत है।"वहीँ एक और फैन ने लिखा," न पठान न भाईजान अब होगा और चलेगा सिर्फ हिंदुस्तान तो बोलो जय श्री राम।"वहीँ कुछ लोग इसके सीक्वल पर खफा भी है और कंफ्यूज हैं कि ये फिल्म पहले पार्ट की वैल्यू घटा न दें। एक यूजर ने लिखा है," मुझे ऐसा क्यों फील हो रहस्य की इस फिल्म का सीक्वल नहीं बनता तो ज़्यदा अच्छा रहता ग़दर अपने आप में एक मास्टरपीस था, पर उसका सीक्वल बना कर उसकी वैल्यू बढ़ेगी या घटेगी ये तो वक़्त ही बताएगा। "




फिलहाल ग़दर 2 का सुनी देओल के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है वहीँ इस फिल्म के साथ अमीषा पटेल भी सिल्वर स्क्रीन पर सालों बाद वापसी करती दिखेंगीं। गौरतलब है कि गदर: एक प्रेम कथा 2001 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। अब इस सीक्वल में उत्कर्ष शर्मा भी सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उत्कर्ष शर्मा डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story