×

Gadar 2 के सेट से वायरल हुआ अमीषा पटेल का फर्स्ट लुक वीडियो, 21 सालों में जरा भी नहीं बदली सकीना

Gadar 2 Ameesha Patel Look: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी गदर 2 (Gadar 2) के सेट से अमीषा पटेल का लुक वायरल हो गया है। अमीषा बिल्कुल 21 पहले वाली सकीना लग रही हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 Jan 2023 3:36 AM GMT
Ameesha Patel Gadar 2 First Look Video
X

Ameesha Patel (Image: Social Media)

Gadar 2 Amisha Patel Look: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी गदर 2 (Gadar 2) को लेकर अब चर्चे अब काफी तेज हो गए हैं। वहीं इस बीच गदर 2 के सेट से इस बार सकीना यानी अमीषा पटेल (Amisha Patel) का फर्स्ट लुक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अमीषा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इससे पहले सनी देओल (Sunny Deol) का लुक वायरल हो चुका है। दरअसल आए दिन फैंस इस फिल्म से जुड़े हर अपडेट्स को शेयर करते रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी गदर 2 को लेकर खूब चर्चे होते रहते हैं।

अमीषा पटेल दिखी सकीना के अवतार में

सोशल मीडिया पर गदर 2 का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। दरअसल अमीषा पटेल का सकीना वाले लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अमीषा ऑरेंज रंग की चुन्नी और रेट्रो हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। साथ ही अमीषा कैमरे की तरफ देखकर हाई कर रही हैं और उनके पीछे सनी देओल भी बैठे दिख रहे हैं। बता दें इस वीडियो में सनी देओल 'तारा सिंह' वाले लुक में दिख रहे हैं तो अमीष पटेल भी 'सकीना' के लुक में नजर आ रही हैं।

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि 21 सालों के बाद भी अमीषा का लुक बिल्कुल भी नहीं बदला है और वो उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं।

गदर 2 का पोस्टर भी रिलीज

दरअसल 'गदर 2' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सनी देओल हाथ में हथौड़ा लेकर गुस्से वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस पोस्टर के साथ पुराना डायलॉग भी दिख रहा है- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद। साथ ही रिपब्लिक डे पर सनी देओल ने इस पोस्टर को शेयर कर लिखा कि हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।' बता दें गदर 2 इसी साल 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अनिल शर्मा (Anil Sharma) की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) साल 2001 में रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म से फैंस को दोबारा तारा सिंह और सकीना की कहानी को देखना का इंतजार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story