×

Gadar 2 के लिए सनी देओल ने चार्ज किए हैं मोटी फीस, जानें फिल्म के बाकी स्टार्स ने कितने में साइन की यह फिल्म

Gadar 2 Stars Charge Amount For Film : बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर ने इस फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज किए हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 5 Feb 2023 3:35 AM GMT
Gadar 2 Star cast
X

Gadar 2 (Image: Social Media)

Gadar 2 Stars Charge Amount For Film : बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर मूवी गदर 2 को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ा हुआ है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई जानकारी बाहर आ रही है। इस फिल्म के लिए सनी देओल से लेकर बाकी स्टार कास्ट की फीस की जानकारी सामने आई है। बता दें यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी।

गदर 2 के लिए सनी देओल ने चार्ज किए इतने रुपए

दरअसल फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा कई कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर और बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी बेकरार हैं। साथ ही फिल्म 'गदर 2' की रिलीज डेट जब से सामने आई है तब से फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


वहीं सनी देओल ने फिल्म 'गदर' में तारा सिंह का रोल किया था। वह एक बार फिर फिल्म 'गदर 2' में तारा सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि सनी देओल ने गदर 2 फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

गदर 2 के लिए अमीषा पटेल ने चार्ज किए इतने रुपए

सकीना के किरदार से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल चुराने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर फैंस को दीवाना बनाने के लिए वापस लौट रही हैं। आपको बता दें कि अमीषा ने गदर 2 के लिए 2 करोड़ रुपये फीस ली है।

गदर 2 के लिए बाकी स्टार कास्ट की फीस

दरअसल फिल्म 'गदर' में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल के बेटे का रोल किया था। अब वह काफी बड़े भी हो गए हैं और फिल्म 'गदर 2' में भी नजर आने वाले हैं। बता दें उत्कर्ष शर्मा ने इस फिल्म के लिए फीस के तौर पर 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं फिल्म 'गदर 2' में एक्ट्रेस सिमरत कौर नजर आने वाली हैं। सिमरत कौर इस फिल्म में काम करने के लिए 80 लाख रुपये फीस ली है। साथ ही मनीष वाधवा (Manish Wadhwa) फिल्म 'गदर 2' के लिए 60 लाख रुपये फीस ले रहे हैं। इसके अलावा लव सिन्हा (Luv Sinha)

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' में दिखाई देंगे। बता दें फिल्म गदर 2 में काम करने के लिए लव सिन्हा 60 लाख रुपये ले रहे हैं। वहीं सज्जाद डेलाफ्रूज (Sajjad Delafrooz) फिल्म 'गदर 2' में काम करते दिखाई देंगे। दरअसल गदर 2 फिल्म के लिए सज्जाद डेलाफ्रूज 40 लाख रुपये की फीस लिए हैं। साथ ही गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) फिल्म 'गदर 2' में नजर आएंगे और उन्होंने फीस के तौर पर करीब 25 लाख रुपये लिए हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story