×

Gadar 2: गदर फिल्म के लिए अमीषा पटेल और सनी देओल नहीं बल्कि ये सुपरस्टार और एक्ट्रेस थी डायरेक्टर की पहली पसंद

Gadar 2 Sunny Deol and Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे बल्कि इस फिल्म में गोविंदा और काजोल अनिल शर्मा की पहली पसंद थी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 Feb 2023 4:13 AM GMT
Gadar  Ek Prem Katha
X

Gadar 2 (Image: Social Media)

Gadar 2 Sunny Deol and Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट तेज है। गदर 2 के सेट से दोनों स्टार्स के कई फोटोज और विडियोज वायरल हो चुके हैं। दरअसल गदर 2 की घोषणा के बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर हर छोटी बड़ी अपडेट जानने में लगे हैं। लेकिन आपको बता दें कि गदर के लिए सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे। हालांकि इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए।

गदर में नजर आने वाले थे ये सुपरस्टार और एक्ट्रेस

दरअसल साल 2001 में रिलीज़ हुई फिल्म गदर ने कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था। बता दें फिल्म 'गदर' को भारत में 350 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। इतना ही नहीं मूवी गदर' एक ऐसी फिल्म भी है जिसके नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है। आपको बता दें कि यह फिल्म दुनिया की इकलौती फिल्म है जिसके 10 करोड़ टिकट बिके थे। इतना ही नहीं मूवी की स्टारकास्ट की भी हुई जम कर तारीफ हुई थी। लेकिन आपको बता दें कि गदर के सनी देओल और अमीषा पटेल की जगह पहले गोविंदा (Govinda) और काजोल (Kajol) की जोड़ी नजर आती लेकिन यह फिल्म इन दोनों ही स्टार्स के हाथों से फसल गई।


दरअसल गोविंदा की फिल्म महाराजा के अच्छे प्रदर्शन नहीं करने के कारण डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने गोविंदा की जगह सनी देओल को चुना और वहीं काजोल के पास डेट नहीं होने के कारण यह फिल्म अमीषा पटेल के हाथ लगी और कुछ इस तरह तारा सिंह और सकीना के रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल ने गदर मचाया।

गदर 2 के सेट से कई तस्वीरें हुई वायरल

साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) का सीक्वल इन दिनों धमाल मचा रहा है। दरअसल 22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म का दूसरा पार्ट 'गदर 2' लेकर आ रहे है, जो इस साल ही यानी 2023 में रिलीज होगी। बता दें इसी बीच 'गदर 2' के सीक्वेंस के बाद अब फिल्म के सेट से कुछ फोटोज भी वायरल हुए हैं। वहीं 'गदर 2' के एक्शन सीक्वेंस के बारे में यह जानकारी सामने आई है कि फिल्म में ऐसे सीन्स हैं जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखें होंगे। इस खबर के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गया है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story