×

Wait, WHAT ! इस हिसाब से तो बाहुबली 2 'गदर' के आगे पानी कम चाय है

Rishi
Published on: 23 May 2017 9:10 AM GMT
Wait, WHAT ! इस हिसाब से तो बाहुबली 2 गदर के आगे पानी कम चाय है
X

मुंबई : ग़दर वाले अनिल शर्मा याद हैं न आपको ! जी सही पकड़े हैं वही, उनके मुताबिक बाहुबली 2 ने कोई रिकार्ड नहीं बनाया। अरे बुरा मत मानो, जो हिसाब उन्होंने लगाया है उसके मुताबिक तो उनकी बात में दम है।

ये भी देखें : धर्मेद्र, हेमा ने उत्कर्ष शर्मा को उनकी डेब्यू फिल्म ‘जीनियस’ के लिए दीं शुभकामनाएं

फिल्म-निर्देशक अनिल शर्मा का कहना है कि फिल्म 'बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूजन' ने कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है। बेटे उत्कर्ष की पहली फिल्म 'जीनियस' के मुहूर्त समारोह में उपस्थित हुए शर्मा ने संवाददाताओं से यह बात कही।

'गदर: एक प्रेम कथा' सहित कई हिट फिल्में दे चुके अनिल शर्मा से जब 'बाहुबली 2' के 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के रिकॉर्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह वक्त-वक्त की बात है। 'गदर : एक प्रेम कथा' वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 265 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जो आज के 5,000 करोड़ रुपये बराबर है।"

उन्होंने कहा, "अगर कुछ अच्छी फिल्में आती हैं, तो रिकॉर्ड टूटेंगे ही, पर जहां तक 'बाहुबली 2' का सवाल है, तो फिल्म ने अभी तक कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है।"

उन्होंने कहा, "फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' ने 2001 में 265 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जब टिकट की दर 25 रुपये थी। आज के आधार पर जोड़ा जाए तो यह 5,000 करोड़ रुपये होता है और 'बाहुबली 2' ने अब तक सिर्फ 1,500 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसलिए इसने कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story