×

गजेंद्र चौहान की सरकार से मांग, पाक एक्टर्स को ही नहीं, कमेंटेटर्स को भी करें बैन

By
Published on: 13 Oct 2016 8:15 AM GMT
गजेंद्र चौहान की सरकार से मांग, पाक एक्टर्स को ही नहीं, कमेंटेटर्स को भी करें बैन
X

gajendra singh chauhan

नई दिल्ली: उरी हमलों और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद इंडिया-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है एक ओर जहां कुछ बॉलीवुड स्टार्स का कहना है कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी स्टार्स के काम पर बैन लगा देना चाहिए, वहीं कुछ स्टार्स इसका विरोध भी कर रहे हैं। उनका मानना है कि पाकिस्तानी एक्टर्स आतंकवादी नहीं है। उन्हें तो इंडिया में काम करने के लिए हमारी सरकार ही परमीशन देती है।

ऐसे में उनके काम पर बैन लगाना गलत है। लेकिन इसी मुद्दे पर फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया यानी की FTTI के चेयरपर्सन गजेंद्र चौहान के एक स्टेटमेंट से फिर से गहमागहमी शुरू हो गई है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है गजेंद्र चौहान ने

gajendra-singh-chauhan

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया यानी की FTTI के चेयरपर्सन गजेंद्र चौहान ने सरकार के सामने डिमांड रखी है कि पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ-साथ वहां के कमेंटेटर्स को भी इंडिया आने का वीजा नहीं देना चाहिए। दरअसल गजेंद्र चौहान का मानना है कि पाकिस्तानी स्टार्स न केवल हमारे यहां के लोगों का रोजगार छीनते हैं बल्कि हो सकता है कि यहां की सूचनाएं भी चोरी-चोरी पाकिस्तान भेजते हों।

बता दें कि जब हाल ही में गजेंद्र चौहान से पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम को लेकर कुछ सवाल पूछे गए, तो गजेंद्र चौहान ने कहा कि 'हमारे इंडिया में बाहरी लोगों के टैलेंट की जरूरत नहीं है। मैं तो कहता हूं कि न केवल पाकिस्तानी एक्टर्स बल्कि इंडिया आने वाले क्रिकेट कमेंटेटर्स को भी बैन कर देना चाहिए। कौन जानता है कि वे लोग सेंसिटिव इनफार्मेशन अपने देश के लोगों को शेयर करते होंगे?

इसके अलावा गजेंद्र चौहान ने यह भी कहा कि जब हमारे देश में ब्रिटेन से आने वाली कैटरीना कैफ को ई-वीजा मिलता है, लेकिन पाकिस्तानी एक्टर्स के लिए ऐसे किसी वीजा का प्रावधान नहीं है। पाकिस्तानी एक्टर्स को यहां 'कल्चरल एक्टिविटीज' के लिए परमिट दिया जाता है।

Next Story