×

Game Changer Story: राम चरण ने 7 मिनट में उड़ाए 70 करोड़, फिल्म गेम चेंजर की पूरी कहानी

Game Changer Movie Story: RRR की सफलता के बाद राम चरण एक और फिल्म लेकर आ रहे है, जिसका नाम है गेम चेंजर, जानिए फिल्म की कहानी..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 March 2024 5:33 AM GMT (Updated on: 29 April 2024 7:06 AM GMT)
Game Changer Movie Story
X

Game Changer Movie

Game Changer Movie Ram Charan: साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की फिल्म RRR दर्शको को कितनी पसंद आई थी। इसमें थोड़ा-सा भी संदेह नहीं है। राम चरण की फिल्म ने दुनिया भर में नाम किया और 2023 की सुपरहिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज करा लिया। इसके साथ ही साथ फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। तो वहीं अब राम चरण अब एक और धमाकेदार फिल्म के साथ एंट्री सिनेमाघरो में एंट्री करने जा रहे है। बता दे कि राम चरण की फिल्म गेम चेंजर (Game Changer Movie) आ रही है। जिसकी अनाउंसमेंट Amazon Prime Video के कार्यक्रम में किया गया था और रिलीज से पहले ही फिल्म के राइट्स ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो ने 125 करोड़ में खरीद लिए है। चलिए राम चरण की फिल्म गेम चेंजर पर एक नजर डालते है। कि कैसी होगी राम चरण की फिल्म गेम चेंजर

राम चरण फिल्म गेम चेंजर स्टोरी (Game Changer Movie Ram Charan Story)-


तमिल डायरेक्टर S.Shankar की फिल्म रोबोट, अपरिचित और नायक हर किसी ने पसंद की है। अब वो एक और फिल्म राम चरण के साथ लेकर आ रहे है। इस फिल्म का नाम है, गेम चेंजर बता दे कि फिल्म गेम चेंजर के टाइटल का अनाउंसमेंट ही केवल 15 करोड़ में किया गया है। चलिए आज हम बात करते है, राम चरण की फिल्म गेम चेंजर की स्टोरी (Game Changer Movie Story) के बारे में राम चरण की फिल्म गेम चेंजर एक पॉलिटिकल कहानी पर आधारित है। इससे ज्यादा मेकर्स ने अभी फिल्म की कहानी के बारे में साझा नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट कि माने तो इस फिल्म में राम चरण के डबल रोल देखने को मिलेंगे। जिसमें वो पिता व बेटा दोनो का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जिसमें पिता मुख्यमंत्री का किरदार निभाते हुए नजर आएगा। तो वहीं बेटा एक IAS ऑफिसर का किरदार निभाएगा। पिता की पार्टी का नाम अभ्युदयम बताया गया था।

पिता की कहानी फ्लैशबैक पर आधारित होगी तो वहीं बेटे की कहानी वर्तमान समय पर बेटे के साथ कियारा आडवानी (Kiara Aadvani) नजर आएंगी तो वहीं पिता के साथ अंजली (Anjali) होगी। फिल्म की पूरी कहानी (Game Changer Ram Charan) तो रिलीज के बाद ही बता चलेगी। इसलिए पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा।

Game Changer Movie Budget (राम चरण गेम चेंजर मूवी बजट)-

राम चरण की फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) एक हाई बजट वाली फिल्म है। फिल्म के टाइटल पर केवल मेकर्स ने 15 करोड़ खर्च किए थे। तो वहीं फिल्म के गानों पर 40-50 करोड़ तक खर्च किया जा चुका है। राम चरण (Ram Charan) की फिल्म गेम चेंजर पहले 2023 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बढ़ाकर 2024 (Game Changer Budget) कर दी गई है।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story