×

Adult Star: एडल्ट स्टार आभा पॉल ने बिकनी में तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया पारा, देखें गंदी बात एक्ट्रेस की 10 Bold PICS

Adult Star Aabha Paul Hot Pics: गंदी बातें वेब सीरीज से रातों रात लाइमलाइट पाने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल के चाहने वालों की कमी नहीं हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 7 Jan 2023 11:54 AM GMT
Aabha Paul hot look
X

Aabha Paul (Image: Social Media)

Adult Star Aabha Paul Hot Pics: गंदी बातें वेब सीरीज से रातों रात लाइमलाइट पाने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul) के चाहने वालों की कमी नहीं हैं। अक्सर आभा अपनी बोल्ड फोटोशूट (Aabha Paul Bold Photos) से इंटरनेट के पारा को बढ़ा देती हैं। आभा फिलहाल किसी नए प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनके हॉट पिक्स हमेशा ही सुर्खियां बटोरती हैं। आभा पॉल को गंदी बात और मस्तराम जैसी वेब सीरीज़ से रातों रात जमकर पॉप्युलैरिटी मिली। जिसके बाद उनके फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई।

यहां देखें आभा पॉल के 10 बोल्ड पिक्स (Bold Pics of Aabha Paul)

गंदी बात वेब सीरीज से पॉप्युलर हुईं आभा पॉल अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सेक्सी और बोल्ड पिक्स शेयर करती रहती हैं।


इस तस्वीर में भी एक्ट्रेस साड़ी में काफी हॉट लग रही हैं।


वेब सीरीज 'गंदी बात' और मस्तराम में आभा ने कई सारे बोल्ड सीन किए हैं। उनके हॉट सीन के आज भी चर्चे होते हैं।


साल 2005 में आभा पॉल ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी, वे अक्सर सेंसुअस और सिजलिंग लुक्स की वजह से फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींचती रहती हैं।


अपनी बोल्डनेस भरी अदाओं से आभा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना खास और अलग ही पहचान बना चुकी हैं। आभा पॉल की सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलोअर्स की संख्या 1.4 मिलियन है।


बता दें आभा पॉल अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अक्सर वीडियो और पिक्स शेयर करती हैं, जो बहुत जल्द वायरल भी हो जाते हैं।


आभा बेहद बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस होने के साथ साथ कैमरा फ्रेंडली हैं। आभा का बिंदास और बेखौफ अंदाज़ उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा जा सकता है।


आभा ने कामसूत्र (इंग्लिश) में भी नजर आ चुकी हैं, इस फिल्म में भी उन्होंने बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे।


आपको बता दें कि आभा पॉल को उनके ज्यादातर फैंस ललिता भाभी के नाम से पहचानते हैं। ललिता भाभी वेब सीरीज में उनके हॉट अवतार को देखकर फैंस के पसीने छूट गए थें।


आभा पॉल बिकिनी के अलावा साड़ी और स्किन फिट ड्रेस में भी अपना सेक्सी फिगर दिखाने से पीछे नहीं हटती है। खासकर उनका डीप नेक ब्लाउज़ फैंस को बेहद पसंद है।


आभा पॉल ने कामसूत्र 3डी ( इंग्लिश), गंदी बात, मस्तराम, हाय तौबा जैसी वेब सीरीज में सेंसुअस अदाओं से फैंस के दिलों में जगह बना ली। आभा हिंदी के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story