×

Ganesh Chaturthi Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पीली साड़ी पहन कर ढाया कहर, मनाया गणेश उत्सव

Akshara Singh Celebrate Ganesh Utsav: अक्षरा ने गणेश उत्सव की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वो पीले रंग की साड़ी में पारंपरिक मराठी लुक में नजर आ रही हैं,आप भी देखिये उनका ये बेहतरीन अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Sep 2022 11:20 AM GMT
Akshara Singh Celebrate Ganesh Utsav
X

Akshara Singh Celebrate Ganesh Utsav (Image Credit-Social Media)

Akshara Singh Celebrate: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों फेस्टिव मूड में हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके को उन्होंने ऋचा शर्मा और सलीम मर्चेंट के साथ मनाया। इस दौरान अक्षरा ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमे वो कमाल की लग रहीं थीं। आइये आप भी देखिये उनका ये बेहतरीन अंदाज़।

दरअसल अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गणेश उत्सव की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वो पीले रंग की साड़ी में पारंपरिक मराठी लुक में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया है। तस्वीरों में वो काफी गॉर्जियस लग रही हैं और फैंस अपने पसंदीदा स्टार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। तस्वीरों में उनके साथ सलीम मर्चेंट भी नजर आ रहे हैं।

अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहतीं हैं। अब ऐसी ही कुछ तस्वीरें जब अक्षरा ने शेयर की तो उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और शेयर करते नज़र आ रहे हैं। अपने गेटअप को कम्पलीट के लिए उन्होंने अपने ट्रेडिशनल अटायर के साथ हैवी ईयररिंग्स को पेअर किया हुआ था और साथ ही एक नीट हेयरलुक कर्री किया। अक्षरा के ये लुक भले ही काफी सिंपल था लेकिन फिर भी वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं।

अक्षरा ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"बाप्पा मेरे, साथ सबकी खुशियां बनाये रखना।"

इसके बाद उन्होंने सिंगर ऋचा शर्मा के साथ एक तस्वीर लिखा,"बप्पा के साथ पोज देते हुए।"

इसके बाद अक्षरा ने कुछ तस्वीरें अपने परिवार के साथ भी शेयर की जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया है,"सुंदर परिवार के लिए धन्यवाद, बप्पा आपको ढेर सारी खुशियाँ और समृद्धि प्रदान करें।"

इस पोस्ट में अक्षरा सलीम मर्चेन्स्ट और ऋचा शर्मा के साथ नज़र आ रहीं है। इसमें उन्होंने लिखा है,"गणपति बप्पा मोरया ️,बप्पा सबका भला करे।"

साथ ही अक्षरा ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने केक काटा और अपने परिवार के साथ अपना बिलेटेड बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story