×

Nia Sharma Ganpati Dance Video: निया शर्मा ने गणपति उत्सव में जमकर डांस किया, ढोल नगाड़ों संग झूम उठीं

Ganesh Chaturthi 2022: टेलीविज़न एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे निया ढोल और नगाड़ों के साथ पूरे जोश में डांस करती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Aug 2022 10:36 AM GMT
Nia Sharma Ganpati Dance
X

Nia Sharma Ganpati Dance (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Nia Sharma Ganpati Dance: आज से गणेश उत्सव की धूम शुरू हो गयी है और अब 10 दिनों तक इस उत्सव का जोश हर गली मोहल्लों में देखने को मिलेगा। आपको बता दें ये त्यौहार भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि को भगवान गणेश के जन्म के उपलक्ष में मनाया जाता है। इस उत्सव में आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स भी त्यौहार को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। ऐसे में टेलीविज़न एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे निया ढोल और नगाड़ों के साथ पूरे जोश में डांस करती नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये ये वीडियो।

वीडियो में निया ब्लैक कलर के लोअर और टी शर्ट में नज़र आ रहीं हैं। साथ ही निया ने अपने बालों को भी खोल रखा है। वीडियो में वो ट्रेडिशनल गणपति डांस करती नज़र आ रहीं हैं साथ ही खुद भी ढोल बजती दिख रहीं हैं। उनके साथ उनके झलक दिखला जा के कोरियोग्राफर नज़र आ रहे हैं जिनके साथ निया झूम के डांस कर रहीं हैं। आप भी देखिये निया का ये मदमस्त अंदाज़।

आपको बता दें निया आजकल अपने रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के लिए जमकर तैयारी कर रहीं हैं। उन्हें कई मौकों पर झलक के लिए अपनी एक्साइटमेंट बयां करते हुए देखा गया है। वहीँ वो एक पॉपुलर टेलीविज़न एक्ट्रेस भी हैं उन्होंने कई डेली सोप में काम किया है जिसमे एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन-4 जैसे सुपर हिट सीरियल्स शामिल हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story