Muslim Actors Celebrates Ganesh Chaturthi : गणपति उत्सव में ये मुस्लिम स्टार्स भूल गए अपना धर्म, भक्ति के रंग में डूबे

Ganesh Chaturthi Celebration: कुछ सितारे गणपति बप्पा के आगमन और उनकी भक्ति में इस कदर डूबे हुए हैं कि वे अपना धर्म तक भूल चुके हैं, हम बात कर रहें हैं, उन मुस्लिम एक्टर्स की, जो धर्म का संकोच भूल बप्पा की पूजा अर्चना में व्यस्त दिखाई दे रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 8 Sep 2024 8:19 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2024 10:10 AM GMT)
Ganesh Chaturthi Celebration
X

Ganesh Chaturthi Celebration (Photo- Social Media)

Ganesh Chaturthi Celebration: गणेश चतुर्थी का उत्सव शुरू हो चुका है, यह एक ऐसा उत्सव है जिसकी चकाचौंध मनोरंजन की दुनिया में जबरदस्त देखने को मिलती है। बॉलीवुड सेलेब्स गणपति उत्सव बड़े ही धूम धाम से मनाते हैं, हर बार की तरह ही इस बार भी गणेश चतुर्थी का जश्न धूम धाम से मनाया जा रहा है, वहीं कुछ सितारे तो गणपति बप्पा के आगमन और उनकी भक्ति में इस कदर डूबे हुए हैं कि वे अपना धर्म तक भूल चुके हैं, जी हां! हम बात कर रहें हैं, उन मुस्लिम एक्टर्स की, जो धर्म का संकोच भूल बप्पा की पूजा अर्चना में व्यस्त दिखाई दे रहें हैं, आइए बताते हैं।

ये मुस्लिम एक्टर्स मना रहें गणपति उत्सव

महाराष्ट्र में गणपति उत्सव की एक अलग ही धूम देखने को मिलती है, वहीं मुंबई की बात करें तो यहां का माहौल बेहद अलग रहता है, जहां से जिस भी गली से गुजरो सिर्फ और सिर्फ वहीं पर बप्पा की जय जयकार होती रहती है। सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री में ही गणपति उत्सव बड़े ही धूम धाम से मनाया जा रहा है। इस उत्सव में सेलेब्स तो अपना धर्म तक भूल जाते हैं, मुस्लिम हो, क्रिस्चियन हो या फिर कोई भी धर्म सभी गणपति उत्सव में पूरी तरह डूब जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे एक्टर्स के वीडियो सामने आएं हैं, जो हैं तो मुस्लिम , लेकिन फिर भी वे गणपति बप्पा की पूजा अर्चना कर रहें हैं। आइए बताते हैं-

शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान वैसे तो मुस्लिम हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे गणपति उत्सव बड़े ही धूम धाम से मना रहें हैं। जी हां! उनके घर पर भी गणपति बप्पा आते हैं, सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने घर आए बप्पा की तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ एंटीलिया पहुंचे, गणपति बप्पा के दर्शन करने, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पत्नी करीना के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहें हैं।

सलमान खान

सलमान खान भी गणेश उत्सव का जश्न मना रहें हैं, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वे ट्रोल भी हों रहें हैं, क्योंकि सलमान खान उस वीडियो में हाथों में आरती की थाली लिए गणेश जी की आरती कर रहें हैं।

सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बात ही अलग है, वे किसी एक धर्म को नहीं मानती, अक्सर ही उन्हें मंदिर जाते देखा जाता है, वहीं अब वह भी गणपति उत्सव मना रहीं हैं, उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संजय दत्त

संजय दत्त का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी मान्यता दत्त संग गणपति उत्सव में शामिल होते दिखाई दे रहें हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी बप्पा के दर्शन करते दिखाई दिए, आमिर खान अपने दोनों बेटों के साथ एंटीलिया पहुंचें और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story