×

Ganges Of Ghaziabad Release Date: शत्रुघ्न सिन्हा ओटीटी पर लेकर आ रहे है, अपराध, दोस्ती और मुक्ति की कहानी

Ganges Of Ghaziabad Release Date: शत्रुघ्न सिंहा करने जा रहे है, ओटीटी पर डेब्यू अपनी अपकमिंग वेबसीरीज गैंग्स ऑफ गाजियाबाद के साथ....

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 March 2024 9:19 AM GMT
Ganges Of Ghaziabad Release Date
X

Ganges Of Ghaziabad Release Date

Ganges Of Ghaziabad Release Date: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिंहा अब ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे है। बता दे कि 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' शीर्षक से अभिनेता ने शो का पहला पोस्टर जारी किया है। जिसके बाद इस वेब-सीरीज को लेकर दर्शको के मन में काफी उत्सुकता हो रही है क्योकि इस तरह की बहुत-सी बेव-सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। जैसे- गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्जापुर और भी अन्य जिनको दर्शको का भरपूर प्यार मिला है। इसी श्रंखृला में शत्रुघ्न सिंहा की नई वेब-सीरीज गैंग्स ऑफ गाजियाबाद भी आने जा रही है। चलिए गैंग्स ऑफ गाजियाबाद (Ganges Of Ghaziabad) के बारे में जाने है, रिलीज डेट, ट्रेलर, कास्ट, रिव्यू व स्टोरी

When will Ganges Of Ghaziabad Release (गैंग्स ऑफ गाजियाबाद कब रिलीज होगी) -

शत्रुघ्न सिंहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया है। बता दे कि शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसका लेखन और निर्देशन नागेंद्र चौधरी ने किया है, जिन्हें फिल्म एनओसी कारगिल के सहायक निर्देशक के रूप में जाना जाता है। गैंग्स ऑफ गाजियाबाद कब रिलीज होगी, इसके बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Ganges Of Ghaziabad Cast ( गैंग्स ऑफ गाजियाबाद कास्ट) -

गैंग्स ऑफ गाजियाबाद में शत्रुघ्न सिंहा के साथ अभिमन्यु सिंह, मुकेश तिवारी, आशुतोष राणा, सनी लियोन, माहिरा शर्मा व अन्य अनुभवी कलाकार है।

Ganges Of Ghaziabad Trailer (गैंग्स ऑफ गाजियाबाद ट्रेलर)-

गैंग्स ऑफ गाजियाबाद (Ganges Of Ghaziabad) का अभी सिर्फ पोस्टर ही जारी किया गया है। इसका ट्रेलर व टीजर कब रिलीज होगा। इसके बारे में अभी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वैसे तो फिल्म का ट्रेलर वेब-सीरीज रिलीज होने के 15-20 दिन पहले जारी किया जाता है।

Ganges Of Ghaziabad Review (गैंग्स ऑफ गाजियाबाद रिव्यू) -

ओटीटी प्लेटफार्मों के उदय और इसे दुनिया भर से मिल रही प्रतिक्रिया के बाद, अब दिग्गज अभिनेताओं सहित कई कलाकार ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपनी शुरुआत कर रहे हैं। जिसमें से शत्रुघ्न सिंघा भी एक है, जिन्होंने कालीचरण, खुगर्ज और जानी दुश्मन जैसी कई क्लासिक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। गैग्स ऑफ गाजियाबाद (Ganges Of Ghaziabad) की कहानी दर्शको को कितनी पसंद आ सकती है और कैसी होगी। इसके बारे में अभी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा।

Ganges Of Ghaziabad Story (गैंग्स ऑफ गाजियाबाद की कहानी)-

शत्रुघ्न सिंहा ने कुछ रोमांचक विवरणों का खुलासा करते हुए कहा है कि- यह शो 90 के दशक के अंडरवर्ल्ड के दौरान दोस्ती और अपराध की महाकाव्य कहानी पर आधारित है। गैंग्स ऑफ गाजियाबाद की कहानी कैसी होगी। इसके बारे में विवरण से जानने के लिए आपको गैंग्स ऑफ गाजियाबाद के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story