×

Gauahar Khan: रणबीर कपूर के सपोर्ट में आईं गौहर खान, बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र पर बोलीं 'जियो और जीने दो'

Gauahar Khan: हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, गौहर खान ने रणबीर कपूर के समर्थन में खुलकर बात की बोलीं, 'चिल पिल लो यार, लाइट लो, इससे दुनिया की बहुत सारी समस्याएं सुलझ जाएंगी।'

Shweta Srivastava
Published on: 10 Sep 2022 2:07 PM GMT
Gauahar Khan
X

Gauahar Khan Support Ranbir Kapoor (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Gauahar Khan: हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, गौहर खान ने रणबीर कपूर के समर्थन में खुलकर बात की, जब आलिया भट्ट पर उनके 'phailoed' कमेंट के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था। गौहर ने एक सीक्रेट पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, "आज कल लोग कुछ ज्यादा ही संवेदनशील हो गए हैं। अब अपनी बीवी से कुछ हलका फुलका मजाक करने पर भी पाबंदी है, क्या पता कौन कहां पे ऑफेंड हो जाए। चिल पिल लो यार, लाइट लो, इससे दुनिया की बहुत सारी समस्याएं सुलझ जाएंगी।

जब गौहर से पूछा गया कि क्या आज के समय में सेलिब्रिटी बनना मुश्किल है, तो वो कहती हैं, "नहीं, मुझे लगता है कि अपना खुद का दिमाग रखना मुश्किल है। किसी भी मामले में, आपको इसके लिए जज किया जाता है। आपने 20 अच्छी बातें कही होंगी, और 20 बुरी बातें कही होंगी लेकिन कोई भी इसे किसी भी मामले में प्रभाव के लिए नहीं कहता है। कम से कम मैं नहीं करती। मैं कुछ नहीं कहती क्योंकि मैं एक निश्चित रिएक्शन चाहती हूं। मैं बस उस पल में अपने मन की बात करती हूं, और ईमानदारी से कहूं तो ये सिर्फ रणबीर के बारे में नहीं था। "

गौहर खान आगे कहती हैं, "आज के जमाने में हर किसी को चिल पिल लेने की जरूरत है। हर कोई बहुत तेजी से उत्तेजित होता है, हर कोई बहुत तेजी से नाराज होता है। तो हर कोई बस एक चिल पिल लें, लोग रिलैक्स करें ,आराम करें। सब कुछ इस बारे में नहीं है कि कौन सेक्सिस्ट है, कौन नारीवादी है, कौन नहीं है, ये कौन है, हे भगवान, हमको इसे बुरा लग गया, हमको उससे बुरा लग गया। क्या बुरा लगने के लिए ही पूरी दुनिया पड़ी है यार। छोड़ दो उसपर ध्यान केंद्रित करना। आप भी जियो और लोगों को जीने दो।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story