सलमान का रिश्तेदार ये क्रिकेटर: नाम जान आपके होश उड़ जायेंगे

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी के वर्तमान सांसद गौतम गंभीर की। बहुत ही कम लोगों को यह पता है कि गौतम गंभीर और सलमान खान आपस में रिश्तेदार हैं। गौतम गंभीर की छोटी बहन की शादी आश्रय शर्मा से हुई थी। गौतम गंभीर की बहन का नाम एकता है।

Published by SK Gautam Published: February 12, 2020 | 7:08 pm
Modified: February 12, 2020 | 7:22 pm

नई दिल्ली: देखा जाय तो क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है। यहां एक नया रिश्ता बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और भारतीय टीम का एक क्रिकेटर के परिवार से है। सलमान खान को कौन नहीं जानता। आपको पता है कि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। सलमान खान बिग बॉस के होस्ट हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

गौरतलब है कि साल 2019 में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 दिसंबर के महीने में रिलीज हुई थी। वहीं इस साल वे अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान के फैन्स को उनकी फिल्मों का इंतज़ार रहता है ।

गौतम गंभीर और सलमान खान की है ख़ास रिश्तेदारी

आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि भारतीय टीम का एक क्रिकेटर सलमान खान का बहुत ही खास रिश्तेदार है। इस बात से अभी तक काफी लोग अनजान है। इस पोस्ट में हम आपको उसी क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं उस क्रिकेटर का सलमान खान से क्या रिश्ता है।

ये भी देखें : डेथ वारंट की सुनवाई पर रो पड़ीं निर्भया की मां, जज ने कही ये बात

आयुष शर्मा और आश्रय शर्मा सगे भाई

हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी के वर्तमान सांसद गौतम गंभीर की। बहुत ही कम लोगों को यह पता है कि गौतम गंभीर और सलमान खान आपस में रिश्तेदार हैं। गौतम गंभीर की छोटी बहन की शादी आश्रय शर्मा से हुई थी। गौतम गंभीर की बहन का नाम एकता है।

वही सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से की। आयुष शर्मा और आश्रय शर्मा सगे भाई है। इस हिसाब से गौतम गंभीर की बहन एकता और सलमान की बहन अर्पिता के बीच देवरानी-जेठानी का रिश्ता है। अब हमें यह बताने की जरूरत नहीं है कि गौतम गंभीर और सलमान खान के बीच क्या रिश्ता है । आप इस बात को खुद ही समझ गए होंगे।