×

Pankhuri Awasthy: दीपिका कक्कड़-गौहर खान के बाद, अब इस टेलीविजन कपल के घर गूंजने वाली है किलकारी

Pankhuri Awasthy And Gautam Rode: टेलीविजन इंडस्ट्री का एक और बेहद ही प्यारे कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां! आपने सही पढ़ा। गौतम और पंखुड़ी बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 April 2023 7:29 PM GMT
Pankhuri Awasthy And Gautam Rode: टेलीविजन इंडस्ट्री में इन दिनों कई एक्टर्स के घर खुशियां दस्तक देने जा रहीं हैं। दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम और गौहर खान-जैद दरबार जल्द की माता पिता बनने वाले हैं और इसी बीच टेलीविजन इंडस्ट्री का एक और बेहद ही प्यारे कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां! आपने सही पढ़ा। गौतम और पंखुड़ी बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहें हैं।

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने खास अंदाज में सुनाई खुशखबरी

टेलीविजन कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बड़े ही खास अंदाज में अपने जीवन में आने वाली नई खुशियों को ऐलान किया। पंखुड़ी ने गौतम को टैग करते हुए एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया और बताया कि अब वे दोनों बहुत जल्द दो से तीन होने जा रहें हैं।

जानिए अनाउंसमेंट वीडियो की खास बात

पंखुड़ी और गौतम रोड़े द्वारा शेयर किया गया वीडियो इतना प्यारा है कि फैंस इसे बार-बार देख रहें हैं। वीडियो की शुरुआत क्लैप बोर्ड से होती है, जिस पर लिखा हुआ है- जब वी मेट, एक्टर्स- पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े। फिर वीडियो में गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात से लेकर शादी और प्रेग्नेंसी तक की खूबसूरत झलक देखने को मिल रही है।

वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, "हमारी फैमिली ग्रो कर रही है। इस नए फेज की ओर बढ़ते हुए और अपने नए रोल साइन करते हुए हम आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहते हैं।"

फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाईयां

पंखुड़ी और गौतम ने जैसे ही यह गुड न्यूज शेयर की फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, क्योंकि वे तो कबसे इस गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है, फैंस, फॉलोअर्स और सेलेब्स कपल को ढेर सारा प्यार दे रहें हैं। बताते चलें कि शादी के 5 साल बाद दोनों के जीवन में खुशियां दस्तक देने जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story