×

Gehana Vasisth : एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ न्यूड फोटो शूट, सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस को दिया करारा जवाब

Gehana Vasisth : एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर पोर्न पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 Sep 2021 3:34 PM GMT
Gehana Vasisth : एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ न्यूड फोटो शूट, सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस को दिया करारा जवाब
X

Gehana Vasisth : एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर पोर्न पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं। जब बिजनेस मैन राजकुंद्रा (Business Man Rajkundra) पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में गिरफ्तार हुए थे। इस मामले में गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का नाम भी सामने आया था। इन्होंने अपना न्यूड फोटोशूट कराया था। अपनी इस पोस्ट को लेकर यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय चल रही हैं।

गहना वशिष्ठ ने इस न्यूड पोस्ट को अपलोड करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को कहा है कि इस फोटोशूट के दौरान न ही उन्होंने कोई ड्रिंक पी है और न ही किसी ने उनका यौन शोषण किया है। उन्होंने कहा यहां तक कि इस फोटोशूट की उन्हें पेमेंट भी मिल गई है। गहना के कहा हयात रीजेंसी में इस शूट के दौरान हम करीब 20 लोग थे। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ न ही मैंने ड्रिंक की हुई थी।



गहना ने अपने कैप्शन में लिखा कि "वह 18 साल से बड़ी हैं और एक साधारण आर्टिस्ट हूं। इसलिए आप सब से जुजरिश करती हूं कि डेढ़ साल बाद मेरे किसी भी प्रोड्यूसर पर धारा 370, 376 और 354 न लगाएं।" इसके साथ गहना ने कई हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा "अगर मेरे पोस्ट अश्लील या सही नहीं लगती हो तो आप मुझे ब्लॉक कर सकते हैं।"




गहना वशिष्ठ ने साझा किया डिप्रेसिंग नोट


गहना वशिष्ठ बिज़नेस मैन राजकुंद्रा का पक्ष लेते हुए कहा है कि वह इरॉटिक कॉन्टेंट बनाते हैं न कि पोर्न कॉन्टेंट। आपको बता दें कि इस केस में गहना वशिष्ठ का नाम जब से आया है वह कई बार सफाई दे चुकी हैं। इस मामले में गहना से पूछताछ भी हो चुकी है। उन्होंने एक डिप्रेसिंग नोट साझा कर अपनी परेशानी को बताया है। उन्होंने लिखा है कि "मेरी जिंदगी बर्बाद ही चुकी है। समझ नहीं आता कि मैं जी क्यों रही हूं लानत है मेरी इस जिंदगी पर मुझे मर जाना चाहिए।"

Shraddha

Shraddha

Next Story