×

Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण ने किया एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को किस, तो एक्ट्रेस के सिजलिंग कमेस्ट्री को देख फैन्स के छूटे पसीने

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने अपकमिंग फिल्म गहराइयां की शूटिंग के दौरान बेहद इंटेस्ड अंदाज में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को किस किया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 20 Dec 2021 6:29 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2021 7:53 AM GMT)
Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण ने किया एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को किस, तो एक्ट्रेस के सिजलिंग कमेस्ट्री को देख फैन्स के छूटे पसीने
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Gehraiyaan : अभिनेत्री दीपिकी पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की एक झलक साझा की। अभिनेत्री ने इसी के साथ इस फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी भी दी है। दीपिका पादुकोण ने बताया कि उनकी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वीडियो में अभिनेता धैर्य कारवा, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्नया पांडे दिखाई दे रही हैं। 34 सेकेंड के वीडियो में चारों अभिनय कलाकार अपने - अपनी प्रतिभाओं को दिखाने में सफल होते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कई तरह की भावनाएं की झलक देखने को मिल रही है।

भावनाओं से लबरेज है फिल्म का टीजर

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा साझा किए गए वीडियो की शुरुआत उदास दृश्य से होती है। जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उदास होकर एक दरवाजे के पीछे खड़ी होती नजर आ रही हैं। वहीं दरवाजे के दूसरी ओर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) खड़े होते हैं और वो गेट ठकठका रहे होते हैं। थोड़ी देर बाद अभिनेत्री दरवाजा खोलकर उन्हें कमरे के अंदर खींच लेती हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कुछ सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं दूसरे दृश्य में अभिनेता धैर्य करवा की एक झलक देखने को मिलती है।




नीले समंदर पर सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनेत्री को किस करते दिखाई दिए

वीडियो में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण को समुद्र के किनारे बैठे देखा जा सकता है। जहाँ वो एक - दूसरे को किस कर रहे हैं। दर्शकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है। फिल्म प्रेमियों ने उनके सीन और बॉन्डिंग की सरहाना की है। इसके बाद वीडियो में अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey), दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के एक इमोशनल सीन को एक फ्रेम में दिखाया गया है। इस सीन में चारों कलाकार भावुक और कंफ्यूजड दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो का अंत एक नीले रंग के समंदर के साथ होता है। जिसपर फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी, 2022 लिखी होती है। फिल्म के टीजर को चारों कलाकारों ने अपने - अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

कॉमेडियन आशीष चंचलानी ने कमेंट कर लिखा दीपिका उफ्फ

बता दें कि फिल्म में दीपिका, सिद्धांत, अनन्या और धैर्य के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम किरदार की भूमिका में हैं। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी 2022 को 240 से ज्यादा देशों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता और कॉमेडियन आशीष चंचलानी ने कमेंट कर लिखा, " दीपिका उफ्फ। " इसके साथ उन्होंने दिल का प्रयोग भी किया था। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर जोया अख्तर और नव्या नंदा ने कमेंट किया है। जोया अख्तर ने कमेंट करते हुए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को बधाई दी है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म के टीजर को खूबसूरत बताया है।


Priya Singh

Priya Singh

Next Story