×

Gehraiyaan : सिर्फ दीपिका - सिद्धांत ही नहीं इन बॉलीवुड सितारों के लिप लॉक की खबर भी सुर्खियों में रही

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म गहराइयां में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को इतने इंटेंस्ड तरीके से कीस किया है कि वो सुर्खियों में आ गई हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 23 Dec 2021 7:27 AM GMT
Gehraiyaan : सिर्फ दीपिका - सिद्धांत ही नहीं इन बॉलीवुड सितारों के लिप लॉक की खबर भी सुर्खियों में रही
X

Gehraiyaan : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ। टीजर में दीपिका और सिद्धांत का एक लिपलॉक सीन है, जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है। फिल्म प्रेमियों का मानना है कि इस सीन में दोनों बॉलीवुड कलाकारों की केमेस्ट्री बेहद क्लोज और इंटेंस्ड नजर आ रही है। दर्शकों को इस सीन को देखने के बाद ऐसा लग रहा कि रियल लाइफ में दीपिका और सिद्धांत कपल हैं और वो इस मूमेंट को एन्जॉव्य कर रहे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने, तो यह तक कमेंट कर दिया है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस सीन को करते वक्त रणवीर सिंह के बारे में सोच रही थीं।

'राजा हिंदुस्तानी' में करिश्मा कपूर और आमिर खान के किसिंग सीन की चर्चा पूरे फिल्म इंडस्ट्री में थी

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब बॉलीवुड कलाकारों के किसिंग सीन की बात इतने जोरों - शोरों से चल रही हो। इससे पहले भी 90 के दशक में बनी फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' (Raja Hindustani) में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) के किसिंग सीन की चर्चा पूरे फिल्म इंडस्ट्री में थी। फिल्म में करिश्मा कपूर और आमिर खान का लंबा किसिंग सीन था, जिसे देख दर्शक अवाक् रह गए थें। इसके बाद अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कैटरीना कैफ के किसिंग सीन की चर्चा भी दर्शकों के बीच खूब हुई थी। फिल्म 'जिंदगी ने मिलेगी दुबारा' (Zindagi Na Milegi Doobara) में कैटरीना कैफ ने ऋतिक रोशन को 3 मिनट तक किस किया था। फिल्म का यह सीन बेहद सेंसुअस था।

फितूर में कैटरीना और आदित्य के किसिंग सीन को देखकर दर्शकों का हाल बुरा हुआ

फिल्म 'फितूर' (Fitoor) में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की किसिंग सीन भी सुर्खियों में रही। इस सीन में आदित्य ने कैटराना को बेहद इंटेंस्ड तरीके से किस किया था। फिल्म के इस रोमांटिक सीन को देख दर्शकों के पसीने छूटने लगे थें। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत(Mallika Sherawat), तो फिल्म उद्योग में किसिंग सीन देने के लिए ही मशहूर हैं। दर्शकों का मानना है कि यह जोड़ा फिल्मों में बेहद बोल्ड और सेंसुअस सीन देता है। इस जोड़े के रोमांटिक सीन को देखकर दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं।

अर्जुन कपूर ने आलिया को बेस्ट किसर बताया था

वहीं फिल्म '2 स्टेट्स' (2 States) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सेक्सी अंजाद में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को अपनी ओर खींचकर उन्हें किस किया था। इस सीन के बारे में अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आलिया भट्ट बहुत अच्छी किसर हैं। आलिया सबसे अच्छे तरीके से किस करती हैं। चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के किसिंग सीन के बारे में बात करें, तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'कांची : द अनब्रेकेबल' के रोमांटिक सीन के दौरान उन्हें किसिंग सीन देने के लिए 37 रिटेक देने पड़े थें।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story