×

Genelia Deshmukh Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं जेनेलिया, तीसरी बार बनेंगी मां, वायरल हुआ वीडियो

Genelia Deshmukh Pregnancy: क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख प्रेग्नेंट हैं? यह सवाल इस वक्त एक्ट्रेस के हर फैंस के मन में है, जिसका जवाब आज हम आपको देने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Sep 2023 10:55 AM GMT
Genelia Deshmukh Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं जेनेलिया, तीसरी बार बनेंगी मां, वायरल हुआ वीडियो
X

Genelia Deshmukh Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस भले इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े इवेंट्स और पार्टीज में वह अक्सर नजर आती हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी और अपने पति रितेश देशमुख की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन क्या वाकई जेनेलिया प्रेग्नेंट हैं या ये महज एक अफवाह है? आइए जानते हैं।

क्या प्रेग्नेंट हैं जेनेलिया देशमुख?

दरअसल, हाल ही में रितेश और जेनेलिया ने एक इवेंट में शिरकत की थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे। जहां रितेश व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट में हैंडसम लग रहे थे, तो वहीं जेनेलिया पर्पल कलर की डीप नेक शॉर्ट फ्रॉक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस लुक को उन्होंने गोल्डन बालियां और गोल्डन हील्स के साथ कंप्लीट किया था। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था जेनेलिया का बेबी बंप। दरअसल, वीडियो में जेनेलिया अपने पेट पर बार-बार हाथ रखती दिख रही थीं।

वीडियो पर ऐसा है फैंस का रिएक्शन

अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस यह कयास लगाने लगे की जेनेलिया प्रेग्नेंट हैं और वह अपने बेबी बंप को हाइड करने की कोशिश कर रही हैं। कुछ फैंस तो एक्ट्रेस को बधाई तक देने लगे। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''मुबारक हो तीसरा बेबी भी जल्द आने वाला है।'' तो किसी ने लिखा- ''ये प्रेग्नेंट हैं।'' किसी ने कमेंट किया- ''बधाई हो फिर खुशियां आने वाली हैं।''


दो बच्चों के पेरेंट्स हैं रितेश और जेनेलिया

बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की थी। वहीं दो साल बाद 2014 में उन्होंने अपने पहले बच्चे रियान का स्वागत किया था और साल 2016 में जेनेलिया अपने दूसरे बच्चे राहिल को जन्म दिया था। वहीं, अब जेनेलिया के तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक कपल ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story