Jaane Tu Ya Jaane Na का बन रहा सीक्वल? मेकर्स ने दिया हिंट

Jaane Tu Ya Jaane Na Sequal: बीच बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि मेकर्स "जाने तू या जाने ना" का सीक्वल बनाने वाले हैं, क्या सच में ऐसा होने वाला है आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 July 2024 5:28 AM GMT
Jaane Tu Ya Jaane Na
X

Jaane Tu Ya Jaane Na  (Photo- Social Media)

Jaane Tu Ya Jaane Na 2: यकीनन "जाने तू या जाने ना" फिल्म आप सभी ने देखी होगी, ये फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था, यहां तक कि आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी। इस फिल्म में इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा लीड रोल में थे, वहीं इसी बीच बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि मेकर्स "जाने तू या जाने ना" का सीक्वल बनाने वाले हैं, जी हां! क्या सच में ऐसा होने वाला है आइए बताते हैं।

क्या बन रहा जाने तू या जाने ना का सीक्वल (Jaane Tu Ya Jaane Na Sequal)

इमरान हाशमी और जेनेलिया डिसूजा की फिल्म "जाने तू या जाने ना" की रिलीज को 16 साल हो चुके हैं, ये फिल्म 4 जुलाई को साल 2008 में रिलीज हुई थी, फिल्म के 16 साल पूरे करने पर फिल्म की टीम ने एक बेहद ही खास वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में फिल्म की पूरी मेन स्टार कास्ट नजर आ रही है। इस वीडियो को देख फैंस के बीच चर्चा तेज हो गई कि मेकर्स इस फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ रहें हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। जी हां! मेकर्स ने सिर्फ फिल्म के 16 साल पूरे होने का जश्न मनाया है।

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस (Aamir Khan Production) के तहत फिल्म "जानें तू या जानें ना" रिलीज की गई थी, वहीं फिल्म के 16 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट "जाने तू या जाने ना" गाना गुनगुनाते नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "16 साल लेकिन आज भी हम ये गाना अपने प्यार के लिए गुनगुनाते हैं।"

फैंस ने की फिल्म को री-रिलीज करने की मांग (Jaane Tu Ya Jaane Na Film Turns 16)

"जानें तू या जाने ना" की पूरी स्टार कास्ट को एक साथ देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं, वे कमेंट कर फिल्म को दोबारा थिएटरों में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं, वहीं कुछ फैंस तो फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए भी कह रहें हैं। अब देखना होगा कि क्या मेकर्स "जानें तू या जाने ना" का सीक्वल बनायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story