×

बॉलीवुड को फिर झटका: जेनेलिया डिसूजा को हुआ कोरोना, ऐसी है हालत

जेनेलिया डिसूजा ने पुष्टि की है कि तीन सप्ताह पहले वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये किया है।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 4:55 PM GMT
बॉलीवुड को फिर झटका: जेनेलिया डिसूजा को हुआ कोरोना, ऐसी है हालत
X
जेनेलिया डिसूजा हुईं कोरोना की शिकार, 21 दिन बाद आई COVID रिपोर्ट

मुंबईः कोरोना वायरस पुरे देश में कहर बरपा रहा है। इस वायरस से अब बॉलीवुड सितारे भी नहीं बच प् रहे हैं। हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने पुष्टि की है कि तीन सप्ताह पहले वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये किया है।

फैंस लगातार दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि इसके चलते वह पिछले 21 दिनों से सेल्फ- आइसोलेशन में थीं। फिल्म अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया की अब उनका Covid-19 का टेस्ट नेगेटिव आया हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही जेनेलिया के कोरोना पॉजिटिव होने पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव

एक्ट्रेस ने अपने 21 दिन के अनुभव को शेयर कतरे हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- 'मैं तीन हफ्ते पहले कोरोना पॉज़िटिव निकली थी। आखिरी के 21 दिनों में मुझमें कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे और भगवान की कृपा से मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन, जब-जब में खुद मैं अपने आशीर्वाद की गिनती करती थी, इस महामारी से लड़ना मेरे लिए आसान हो जाता था। लेकिन, इसके साथ ही मैं यह भी कहना चाहूंगी कि आइसोलेशन में बिताए ये आखिरी के 21 दिन मेरे लिए काफी मुश्किल दिन रहे।'

अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं- 'चाहे जितना भी वीडियो कॉल कर लो, डिजिटल गैजेट्स के साथ व्यस्त रहने की कोशिश कर लो, अकेलेपन की बुराई को कुछ खत्म नहीं कर सकता। मैं अपने घर और परिवार के पास लौटकर बहुत खुश हूं। अपने आपको प्यार से घिरे देखना...यही सबसे बड़ी ताकत होती है और हर किसी को यही चाहिए।'

रितेश देशमुख की पत्नी हैं जेनेलिया

गौरतलब है कि अभिनेत्री जेनेलिया बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी हैं। रितेश और जेनेलिया की मुलाकात साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी। फिल्म के लिए काम करते वक्त दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। उनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम रियान और राहिल है।

Newstrack

Newstrack

Next Story