×

Riteish Deshmukh Birthday: रितेश के बर्थडे पर जेनेलिया ने लुटाया प्यार, कपल की केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

Riteish Deshmukh Birthday: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहें हैं। अभिनेता के बर्थडे की धूम उनके फैंस के बीच खूब देखने को मिल रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Dec 2023 11:53 AM GMT
Riteish Deshmukh Birthday
X

Riteish Deshmukh Birthday

Riteish Deshmukh Birthday: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहें हैं। अभिनेता के बर्थडे की धूम उनके फैंस के बीच खूब देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर फैंस, दोस्त और परिवार वाले रितेश को जन्मदिन पर अपना प्यार और आशीर्वाद भेज रहें हैं। वहीं अब रितेश की लेडी लव जेनेलिया डिसूजा ने भी बर्थडे बॉय के लिए बेहद ही प्यार भरा मैसेज लिखा है।

रितेश के जन्मदिन पर रोमांटिक हुईं जेनेलिया

रितेश देशमुख आज 45 साल के हो चुके हैं। अभिनेता के लिए आज का दिन बेहद खास है ऐसे में सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि दोस्तों ने भी रितेश के दिन को प्यार भरी शुभकामनाओं से और भी खास बना दिया, तो ऐसे में भला रितेश की पत्नी जेनेलिया डिसूजा कैसे पीछे रहती। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर रितेश को बेहद ही प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।


जेनेलिया ने रितेश के लिए प्यारा बर्थडे नोट

अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रितेश के साथ की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है और साथ ही कैप्शन में रितेश पर प्यार लुटाते हुए लिखा, "अगर कोई मुझसे पूछेगा कि 'रितेश कौन हैं?' तो मैं सिर्फ यही कहूंगी, 'इस दुनिया के सबसे महान व्यक्ति और वह महान आदमी सिर्फ और सिर्फ मेरा है। जन्मदिन मुबारक हो नवरा।" पत्नी जेनेलिया से मिले इस प्यार भरी बर्थडे विश को देख रितेश से रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट करते हुए जेनेलिया पर प्यारा लुटाया। रितेश ने कमेंट करते हुए लिखा, "आई लव यू बाइको! आपको नहीं पता कि आप मेरे लिए क्या हो... आपने मेरे दिन को स्पेशल बना दिया...आप मेरी जिंदगी को भी स्पेशल बना देती हो।"

पॉवर कपल की केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं, फैंस इस जोड़ी से बेहद प्यार करते हैं क्योंकि ये अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं। जेनेलिया के इस पोस्ट पर फैंस इस कपल की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा है, "इन दोनों की जोड़ी दुनिया की सबसे सुंदर जोड़ी है।" दूसरे ने लिखा, "बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल।" इसी तरह हजारों कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story