Ghajini 2 Release Date: आमिर खान साउथ के डायरेक्टर के साथ मिल कर बनायेंगे गजिनी 2, कब होगी रिलीज

Ghajini 2 Movie Update: आमिर खान कुली के डायरेक्टर के साथ मिलकर बनेंगे गजनी का सीक्वल जाने फिल्म से जुड़े अपडेट

Shikha Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 12:54 AM GMT
Ghajini 2 Release Date
X

Ghajini 2 Release Date

Ghajini 2 Movie Update: आमिर खान (Aamir Khan) और आसीन मुख्य भूमिका में थी. फिल्म में आमिर खान ने एक ऐसे बिजनेसमैन की भूमिका निभाई थी. जिसकी प्रेमिका की मौत की वजह से अपराधी द्वारा हमला करने पर उसकी याददाश्त चली जाती है। अब जाकर आमिर खान साउथ के मशहूर डायरेक्टर के साथ इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म (Ghajini 2 Movie) और अन्य जानकारी

गजनी 2 कब रिलीज होगी (Ghajini 2 Release Date In Hindi)-

आमिर जहां 2025 में सितारा ज़मीन पर के लिए कमर कस रहे हैं, वहीं अभिनेता आने वाले कुछ सालों के लिए एक मजबूत लाइन-अप तैयार करने के लिए कई फिल्म (Ghajini 2 Movie) निर्माताओं से बात कर रहे हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसर Aamir Khan अल्लू अरविंद के साथ गजनी 2(Gajini 2)पर चर्चा कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि इस विषय में फ्रैंचाइज़ में तब्दील होने की बहुत संभावना है। सूत्र ने निष्कर्ष निकाला, "उन्होंने अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और पूरी टीम से गजनी 2 के लिए एक योग्य विषय के साथ आने के लिए कहा है। अगर यह तय हो जाता है, तो वह भारतीय सिनेमा की पहली 100 करोड़ रुपये की फिल्म का सीक्वल बनाकर इतिहास रच सकते हैं। मधु और उनकी टीम गजनी 2 के लिए विचारों पर मंथन कर रही है और इसे आमिर के सामने पेश करेगी। लोकेश की फिल्म की तरह, आमिर भी गजनी 2 के पहले ड्राफ्ट का इंतजार कर रहे हैं।"

तो वही फिल्म पर 2025 तक काम शुरू किया जा सकता है।गजनी 2 कब रिलीज होगी उसके बारे में अभी जानकारी नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 2027 तक रिलीज हो सकती है। क्योकी अभी आमिर खान 2025 में सितारा ज़मीन पर रिलीज होगी. कैथी 2 अगर आमिर को स्क्रिप्ट पसंद आती है, तो सुपरहीरो फिल्म 2026 में फ्लोर पर आ सकती है.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story