Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आएगा महा ट्विस्ट, जिगर को थप्पड़ मार पुलिस के हवाले करेगी सवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: इन दिनों "गुम है किसी के प्यार में" शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, वहीं अब आने वाले एपिसोड में और भी जबरदस्त धमाका होगा, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Oct 2024 9:40 AM GMT
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
X

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्टार प्लस पर एक से एक धमाकेदार शोज आते हैं, जो दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते हैं और उन्हीं में से एक शो "गुम है किसी के प्यार में" भी है। इस सीरियल में कई बार लीप आ चुका है, लीप के बाद पूरी स्टार कास्ट बदल चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर ही रहता है। बता दें कि इन दिनों "गुम है किसी के प्यार में" शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, वहीं अब आने वाले एपिसोड में और भी जबरदस्त धमाका होगा, आइए बताते हैं।

गुम है किसी के प्यार में अपकमिंग ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में रजत और सवी एक-दूसरे के करीब आ रहें हैं। सवी के जेल जाने के बाद सभी घरवाले उसके खिलाफ हो गए हैं, लेकिन इस मुश्किल हालातों में रजत उसके साथ खड़ा है और सच को बाहर लाने में सवी की पूरी मदद कर रहा है। बहुत ही जल्द जिगर का सच घरवालों के सामने आने वाला है, जिसके बाद रजत जिगर को पुलिस के हवाले कर देगा।


गुम है किसी के प्यार में शो में आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि रजत की मां और बहन तारा सवी से नफरत करने लगें हैं, उन्होंने सवी को घर से बाहर निकाल दिया है। वहीं अब रजत अपनी मां और बहन तारा को सच बताएगा कि सवी की कोई गलती नहीं है, सब किया धरा जिगर का है। यह साबित करने के लिए रजत तापसी को घर लेकर आएगा। तापसी सबको जिगर का सच बताएगी कि किस तरह जिगर ने उसके साथ भी गलत काम किया था, और सच बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। तापसी की बात सुन सब शॉक्ड रह जाते हैं, लेकिन तारा को भरोसा नही होता कि जिगर ऐसा कर सकता है।

जिगर को थप्पड़ जड़ेगी सवी

रजत सवी को सपोर्ट करेगा और कहेगा कि जिगर को उसकी करतूतों के लिए थप्पड़ जड़े, लेकिन इतने में ही जिगर सवी को खूब भला बुरा कहने लगेगा, तभी सवी उसे जोरदार थप्पड़ जड़ेगी। इसके बाद रजत भी जिगर को उसकी औकात दिखाकर उसे पुलिस की हवाले कर देगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story