×

Arbaaz Khan की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो

Giorgia Andriani Oops Moment: जॉर्जिया एंड्रियानी अभी हाल ही में मीडिया द्वारा स्पॉट हुईं, जिस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Jan 2024 5:09 PM GMT
Giorgia Andriani Oops Moment
X

Giorgia Andriani Oops Moment (Photo- Social Media)

Giorgia Andriani Oops Moment: बॉलीवुड फिल्ममेकर अरबाज खान तो शौरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रहें हैं, वहीं इन सबके बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुईं हैं। जी हां! जॉर्जिया एंड्रियानी अभी हाल ही में मीडिया द्वारा स्पॉट हुईं, जिस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जॉर्जिया का यह लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ चुका है।

जॉर्जिया एंड्रियानी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनीं रहती हैं, अगर देखा जाय तो उन्हें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड होने के नाते ही इतनी पॉपुलैरिटी मिली, हालांकि अरबाज संग उनका बहुत पहले ही ब्रेकअप हो गया था, और अब जब अरबाज ने शौरा खान संग निकाह किया तो उसके बाद से वह और अधिक सुर्खियों में आ चुकीं हैं।


बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी को अक्सर ही उनके डॉगी के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है, और वह आए दिन अपने एक से एक हॉट लुक से बिजलियां गिराती रहती हैं। आज 26 जनवरी के दिन फिर उन्हें पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, और हमेशा की तरह इस बार भी वह अपने डॉगी के साथ नजर आईं। लेकिन इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

जॉर्जिया एंड्रियानी का वायरल हुआ लेटेस्ट वीडियो

एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस रिपब्लिक डे मौके पर व्हाइट कलर का सलवार सूट पहने दिख रहीं हैं। वह जैसे ही नीचे बैठकर अपने डॉगी को गोद में उठाते हैं, उनका सूट भी ऊपर उठ जाता है। यहां देखिए वीडियो -

जॉर्जिया एंड्रियानी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story