×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Shura के प्यार में डूबे Arbaaz, उधर एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का हुआ बुरा हाल

Giorgia Andriani On Arbaaz Khan: अरबाज की शादी के बाद, पहली बार जॉर्जिया ने अरबाज और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Feb 2024 4:01 PM GMT
Giorgia Andriani On Arbaaz Khan
X

Giorgia Andriani On Arbaaz Khan (Photo-Social Media)

Giorgia Andriani On Arbaaz Khan: बॉलीवुड फिल्ममेकर अरबाज खान दोबारा अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहें हैं। शौरा खान संग निकाह के बाद अरबाज खान का मिजाज थोड़ा बदला-बदला नजर आ रहा है, उन्हें देखकर ही पता चलता है कि शौरा खान के साथ वह कितने खुश हैं। जहां एक तरफ अरबाज शौरा संग अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहें हैं, वहीं दूसरी ओर अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अभी तक अरबाज खान को भूल नहीं पाईं हैं। अरबाज की शादी के बाद, पहली बार जॉर्जिया ने अरबाज और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है, आइए आपको बताते हैं।

अरबाज को भूलना नहीं था आसान

जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान कई सालों तक रिलेशनशिप में थे, इन्हें एकसाथ अक्सर ही इवेंट में स्पॉट किया जाता था, लेकिन पिछले साल ही खबर आई कि अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो चुका है। इन दोनों के ब्रेकअप की खबर ने फैंस के होश उड़ा दिए थे। जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद, जहां अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से शादी कर अपना घर बसा लिया, वहीं जॉर्जिया अभी भी अकेले जिंदगी गुजार रहीं हैं।


एक्स बॉयफ्रेंड अरबाज खान की शादी के इतने महीने बाद, अब जाकर जॉर्जिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अरबाज खान की शादी को लेकर हाल ही में मीडिया से बातचीत की, इस दौरान उन्होंने कहा, "एक रिश्ते को छोड़ने का खालीपन हमेशा साथ रहता है। इतना आसान नहीं होता है क्योंकि आप किसी के साथ इनवॉल्व होते हो, लेकिन रिश्ता खत्म होने के बाद लाइफ में आगे बढ़ना होता है। मैं अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ चुकी हूं और अरबाज के लिए भी अच्छे की कामना करती हूं।"

23 दिसंबर को अरबाज ने शौरा संग किया था निकाह

अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान संग 23 दिसंबर को निकाह किया था। जब अरबाज खान की शादी की खबर आई थी तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ था कि अरबाज शादी करने वाले हैं, हालांकि 23 दिसंबर को उन्होंने अपनी लेडी लव शौरा खान संग परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचा कर सभी को शॉक कर दिया। फिलहाल अब अरबाज और शौरा एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं, अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूजे के लिए प्यार भरा पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story