×

Godhra Box Office Collection Day 1: गोधरा ट्रेन हादसे पर बनी फिल्म गोधरा एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Godhra Box Office Collection Day 1: गुजरात दंगो पर बनी फिल्म Godhra Accident or Conspiracy बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो हैं, तैयार जानिए फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है..

Shikha Tiwari
Published on: 29 Feb 2024 10:35 AM GMT
Godhra Movie Box Office Collection Day 1
X

Godhra Movie Box Office Collection Day 1

Godhra Movie Box Office Collection: एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा (Godhra Accident or Conspiracy Movie) का इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जो अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। बता दे कि फिल्म गोधरा घटना की जांच के लिए स्थापित नानावती मेहता आयोग की रिपोर्ट पर आधारित है। इसमें रणवीर शौरी और मनोज जोशी अहम रोल में नजर आते हैं। ये मूवी (Godhra Movie) 22 साल पहले घटित हुई कभी नहीं भूलने वाली एक दर्दनाक घटना से पर्दा उठाती हुई नजर आएगी। गोधरा कांड, एक ऐसी भयानक घटना है जिसका दर्द और रोष गुजरात के साथ पूरा भारत में देखने को मिला था। चलिए अब एक नजर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ कर लेते है।

Godhra Movie Box Office Collection Day 1-

फिल्म के डायरेक्टर का दावा है कि फिल्म एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा फ़िक्शन या प्रोपोगेंडा फ़िल्म नहीं यह गोधरा घटना की जांच के लिए स्थापित नानावती मेहता आयोग की रिपोर्ट पर आधारित है। और लोगो के दिलो के उस दर्द को बयां करती है जो आज भी लोगों के दिलो में धड़क रही है। फिल्म के बारे में जबसे दर्शको को पता चला है, कहीं ना लोगो के मन में गोधरा कांड को जानने के लिए इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1 मार्च 2024 को रिलीज को तैयार है, फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी और फिल्म की कहानी दर्शको को सिनेमाघरो तक ले आने में कितनी सफल साबित होगी। इसके बारे में तय कर पाना अभी मुश्किल है लेकिन हम आपको बता दे कि फिल्म एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा से मेकर्स को काफी उम्मीद है। और जिस तरह से सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर चर्चा है, उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20-30 लाख तक की कमाई कर सकती है।

Godhra Movie Story-

बता दे कि फिल्म की कहानी 27 फरवरी, 2002 को गोधरा से अहमदाबाद जा रही साबरमति एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग में 59 लोगों की मौत हो गई थी, उस दर्द को बयां करती है। फिल्म की कहानी गोधरा घटना की जांच के लिए स्थापित नानावती मेहता आयोग की रिपोर्ट पर आधारित है। sh

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story