×

Godzilla x Kong: गॉडज़िला x कोंग: द न्यू एम्पायर की कहानी में क्या नया देखने को मिलेगा, जाने

Godzilla x Kong: The New Empire Review And Story: निर्देशक एडम विंगर्ड की गॉडज़िला बनाम कांग का धमाकेदार सीक्वल आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुका है..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 March 2024 5:35 AM GMT (Updated on: 29 March 2024 6:17 AM GMT)
Godzilla x Kong: The New Empire
X

Godzilla x Kong: The New Empire

Godzilla x Kong The New Empire Movie Review: निर्देशक एडम विंगर्ड की गॉडज़िला बनाम कांग (Godzilla x Kong) सीक्वल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। आज Godzilla x Kong The New Empire भारतीय सिनेमाघरो में भी रिलीज हो चुकी है। बता दे कि द न्यू एम्पायर का अनुसरण करने के लिए आपको पिछली मॉन्स्टरवर्स फिल्में या ऐप्पल टीवी प्लस स्पिनऑफ श्रृंखला देखने की जरूरत नहीं है। वार्नर ब्रदर्स की फिल्‍म 'गॉडज‍िला और कौंग: एक नया साम्राज्य' (Godzilla Vs Kong) के साथ एक नई कहानी की तरफ इशारा करती है। यदि आप साइंटिफिक फिक्‍शन फिल्‍मों और किंग कांग (King Kong) के फैन है,तो ये फिल्म आपको काफी पसंद आने वाली है। इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे गॉडज़िला और किंग कांग एक बार फिर खुद को एक ऐसी लड़ाई में बंद पाते हैं जो मानवता के भाग्य का निर्माण करेगी।

गॉडज‍िला और कौंग: एक नया साम्राज्य' फिल्म रिव्यू (Godzilla x Kong The New Empire Movie Review)-

वर्षों तक गॉडज़िला (Godzilla 2024) को आम तौर पर एक भयानक खतरे के रूप में देखे जाने के बाद, द न्यू एम्पायर (Godzilla x Kong The New Empire Movie) एक ऐसे बिंदु को दर्शाया गया है, जोकि दुनियाभर के लोगो का नायक बन गया है। फिल्म में किंग कांग (King Kong Vs Godzilla 2) और उसके 'मिनी मी' की एंट्री होती है, जो कि जंगलों में विशाल जीवों के अवशेष रोमांच के साथ दिलों की धड़कने बढ़ाने के लिए काफी है। मॉन्स्टरवर्स फ़िल्मों के लिए मनुष्यों में उतना उतावलापन नहीं देखा गया है, जोकि गॉडज़िला और कोंग के लिए देखी गई है।

इस फिल्म के माध्यम से यह कल्पना करना हमेशा दिलचस्प रहा है कि पूरी तरह से टाइटन्स पर केंद्रित मॉन्स्टरवर्स फिल्म कैसी नजर आ सकती है। इस फिल्म के जरिए कांग (Kong New Movie) के नए साम्राज्य को स्थापित करने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में कांग का भावात्मक रूप भी दिखाय गया है, जब उसकी मुलाकात वानर राक्षसों के एक नए समूह के युवा टाइटन सुको से होती है। लेकिन ठीक उसी समय जब कोंग (King Kong 2024) का नया पावर ग्लव दिखाई देने लगता है, तो यह फिल्म हास्यपद लगने लगती है। गॉडज़िला एक्स कोंग: द न्यू एम्पायर (Godzilla vs Kong New Empire ) में थिएटर जाने वालों को संतुष्ट करने के लिए काफी एक्शन सीन्स को भी दिखाया जाता है।

गॉडज‍िला और कौंग: एक नया साम्राज्य' मूवी स्टोरी (Godzilla x Kong The New Empire Movie Story)-

हम हमेशा सोचते है कि ब्रह्मांड में जीवन का अस्‍त‍ित्‍व सिर्फ हमारे ग्रह पृथ्‍वी पर ही है लेकिन गॉडजिला व कौंग द न्यू एम्पॉयर (Godzilla Vs Kong 2) इसके बिल्कुल ही विपरीत है। क्योकि इस फिल्म की कहानी यह खोखले पृथ्वी में कोंग के नए जीवन पर अपना ध्यान केंद्रित करता है। यदि आप भी गॉडजिला और कौंग (Godzilla Vs Kong) को देखना चाहते है, तो आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म की पूरी कहानी का लुफ्त उठा सकते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story