×

डॉ हाथी की मौत से सदमे में आया गोकुलधाम, किए ऐसे TWEETS....

Charu Khare
Published on: 10 July 2018 6:12 AM GMT
डॉ हाथी की मौत से सदमे में आया गोकुलधाम, किए ऐसे TWEETS....
X

मुंबई : सब टीवी का बहुचर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ न सिर्फ बच्चों का बल्कि बुजुर्गों का भी चहेता शो है। इस शो के कांसेप्ट ने हर घर में धमाल मचाया। शो पर ‘तारक मेहता’ का आना लोगों के चेहरे पर ख़ुशी की लहर ले आता था। लेकिन बीते रविवार इस शो के वन ऑफ़ थे मोस्ट एंटरटेनिंग सदस्य डॉ हाथी यानी की एक्टर कवि कुमार आजाद को खोने के बाद हर घर में मानो जैसे सन्नाटा सा छा गया।

Image result for doctor हठी

कवि kumar आज़ाद का सोमवार दोपहर मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन के बाद छोटे परदे की दुनिया सहित उनकी रील लाइफ फैमिली ग़मगीन हो गई। जेठालाल से लेकर टप्पू सबने उनकी याद में कुछ ट्वीटस किए आइये देखते हैं क्या कहा सबने।

ये भी पढ़ें - योगी जी! बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते खुद ‘पढ़ाई’ भूल गए आपके मंत्री

Image result for doctor हठी

सदमे में हैं जेठालाल

दिलीप जोशी (जेठालाल) ने संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा, ''ये खबर सुनकर मैं दुखी हूं और सदमे में हूं। मैं फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ हूं। जब ये घटना हुई, मुझे टीम मेंबर्स के फोन आने लगे। मैं अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा कि वे हमारे बीच नहीं रहे।'' दिलीप जोशी ने डॉक्टर हाथी को शो तारक मेहता का लाफिंग बुद्धा बताया। कहा कि वे एक शानदार इंसान थे।

I will hold on to this hug... sleep in ease.

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97) on Jul 9, 2018 at 7:00am PDT

टप्पू भी हुआ इमोशनल

शो में टप्पू का रोल निभाने वाले भव्या गांधी ने डॉक्टर हाथी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही इमोशनल कैप्शन लिखा है। फोटो में भव्या और कवि कुमार आजाद एक-दूसरे को हग कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा- I will hold on to this hug...sleep in ease। बता दें, भव्या ने शो में दयाबेन और जेठालाल के बेटे का रोल निभाया था। पिछले साल उन्होंने शो को अलविदा कहा था।

ये भी पढ़ें - डर होगा छूमंतर, जो EXAM के आखिरी 9 मिनट्स में अपनाएं ये TOP-5 टिप्स

Image result for doctor हठी

दयाबेन को याद आयीं ये बातें –

दिशा वकानी यानि दयाबेन ने डॉक्टर हाथी के निधन पर दुख जताते हुए TOI से कहा, ''मैं इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे। ये शॉकिंग से भी परे है. वे काफी अच्छे इंसान थे। जैसे वे ऑनस्क्रीन थे वैसे ही ऑफस्क्रीन भी। उन्हें खाना और खिलाना बहुत पसंद था। मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान वे खासतौर पर मेरे लिए गुलाब जामुन लाते थे. जबसे ये खबर जानी है मैं खुद को संभाल नहीं पा रही हूं। ये और भी ज्यादा शॉकिंग इसलिए है क्योंकि उनकी सेहत सही थी।''

Image result for doctor हठी

बता दें कि, कवि आजाद फिल्म मेला और फंटूश में भी नजर आ चुके हैं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story