×

Good Bad Ugly: अजित कुमार की फिल्म गुड बैड अग्ली के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट आई सामने

Good Bad Ugly Release Date: साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की अपकमिंग फिल्म Good Bad Ugly कब रिलीज होगी इसपर से पर्दा उठ चुका है, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 May 2024 8:49 AM GMT
Ajith Kumar Upcoming Movie Good Bad Ugly Release Date
X

Good Bad Ugly Release Date 

Good Bad Ugly Poster: साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। ये किसी से भी छुपा हुआ नहीं है कि अजीत कुमार की कोई भी फिल्म हो वो सिनेमाघरों में आते ही छा जाती है। Ajith Kumar की अपकमिंग फिल्मों का इंतजार ना केवल साउथ की ही जनता अपितु हिंदी जगत के भी दर्शक करते हैं। काफी लंबे समय से दर्शक जानना चाहते थे कि अजीत कुमार (Ajith Kumar) की अगली फिल्म Good Bad Ugly कबतक रिलीज होगी क्योकि इस फिल्म का अनॉउंसमेंट काफी समय पहले ही कर दिया गया था। अब जाकर अजीत कुमार की फिल्म Good Bad Ugly के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है। चलिए जानते हैं कि अजीत कुमार की फिल्म Good Bad Ugly कबतक रिलीज होगी व इससे जुड़ी अन्य जानकारी

गुड बैड अग्ली कब रिलीज होगी (Good Bad Ugly Release Date)-

साउथ के प्रसिद्ध हीरो Ajith Kumar की फिल्म Good Bad Ugly का उनके फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के साथ Good Bad Ugly के रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। बता दे कि Ajith Kumar की फिल्म Good Bad Ugly अगले साल यानि 2025 में पोंगल के अवसर पर रिलीज होगी। अभी मेकर्स ने डेट के बारे में अनॉउंसमेंट नहीं किया है।

गुड बैड अग्ली कास्ट (Good Bad Ugly Cast)-

माइथी प्रोडक्शन में बनी Good Bad Ugly में मुख्य किरदार में अजीत कुमार नजर आएंगे। इनके अलावा और कौन-से किरदार नजर आएंगे। अभी तक इस पर से पर्दा नहीं उठा है।

गुड बैड अग्ली की कहानी क्या है ? ( Good Bad Ugly Story In Hindi)-

अजीत कुमार की फिल्म Good Bad Ugly की कहानी की बात करें तो ये एक माफिया या गैंगेस्टर गाथा पर आधारित कॉमेडी व एक्शन से भरपूर फिल्म हैं। इस फिल्म में Ajith Kumar तीन अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story