×

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने फिर कर ली शादी, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने हाल ही में एक बार फिर शादी की है। अब आप सोच में पड़ गए न कि क्या गोविंद ने फिर से शादी कर ली। ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बताते हैं उनकी शादी का सच।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Aug 2023 3:17 AM GMT
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने फिर कर ली शादी, तस्वीरें हुईं वायरल
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने हाल ही में एक बार फिर शादी की है। अब आप सोच में पड़ गए न कि क्या गोविंद ने फिर से शादी कर ली। ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बताते हैं उनकी शादी का सच।

गोविंदा ने किसी और से नहीं बल्कि अपनी पत्नी से ही शादी की है और उन्होंने यह शादी कपिल शर्मा शो में की। गोविंदा हाल ही में अपनी पत्नी के साथ कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस शो में बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ खूब मस्ती की और शादी भी की।

यह भी पढ़ें...मायावती का बड़ा ऐलान, हिंदू धर्म छोड़कर अपनाएंगी ये धर्म

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का गाना रिलीज हुआ है। इस गाने को गजेन्द्र वर्मा ने गाया है। इस शो में टीना भी पहुंची थीं। गोविंदा और उनकी पत्नी अपनी बेटी के इस गाने का खूब प्रमोशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान की तबाही शुरू: FATF में लगा तगड़ा झटका, नहीं दिया किसी ने साथ

कपिल शर्मा शो में गाने के प्रमोशन के दौरान गोविंदा ने अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरा। गोविंदा का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब गोबिंदा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में गोविंदा और उनकी पत्नी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

कपिल के शो में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ने रोमांटिक डांस भी किया। शो में सुनीता लाल-गोल्डन रंग के कॉस्ट्यूम में दिखीं जबकि गोविंदा भी लाल रंग के शेड का ही सूट पहने हुए थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story