×

WHAT??? कृष्णा अभिषेक ने किया ऐसा मजाक, मामा गोविंदा हुए नाराज

shalini
Published on: 27 Jun 2016 8:40 AM GMT
WHAT??? कृष्णा अभिषेक ने किया ऐसा मजाक, मामा गोविंदा हुए नाराज
X

[nextpage title="next" ]

krishna govinda गोविंदा और कृष्णा अभिषेक- फाइल फोटो

मुंबई: मजाक भी एक हद तक अच्छा होता है, लेकिन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उसकी भी हद पार कर दी। उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके मामा गोविंदा उनसे नाराज हो गए हैं। शायद यही वजह रही कि गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी शो पर जाने के बजाय द कपिल शर्मा के सेट पर परिवार सहित नजर आए।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा कृष्णा अभिषेक ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

द कपिल शर्मा के सेट पर परिवार के साथ गोविंदा द कपिल शर्मा के सेट पर परिवार के साथ गोविंदा

ख़बरों के अनुसार कृष्णा अक्सर ही अपने शो में कहते हुए नजर आते हैं कि उन्होंने ‘गोविंदा को अपना मामा रखा हुआ है’। उनके इस कमेंट से गोविंदा काफी हर्ट हुए हैं। सूत्रों की मानें कृष्णा पिछले कई महीनों से गोविंदा को अपने शो पर बुलाने के लिए कॉल कर रहे थे। लेकिन वे डेट्स की प्रॉब्‍लम कहकर शो में नहीं आ रहे थे। कुछ दिनों पहले जब कृष्णा ने दोबारा गोविंदा को फोन किया तो पता चला कि वे अपनी वाईफ के साथ कपिल के शो की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें कि बीते एपिसोड में गोविंदा अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ कपिल के शो में नजर आये थे।

आगे की स्लाइड में पढ़िए कृष्णा को भी लगा धक्का

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

कृष्णा अभिषेक - फाइल फोटो कृष्णा अभिषेक - फाइल फोटो

कृष्‍णा ने कहा कि वो सुनकर उन्‍हें धक्‍का लगा। उन्‍होंने आगे कहा कि,' मुझे पूरा विश्‍वास था कि वो मेरा साथ देंगे लेकिन मेरे मजाक से वो इतना नाराज हो गए कि वो मुझे छोड़कर कपिल शर्मा के शो में चले गए। आपको बता दें कि पहले कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' कलर्स चैनल पर ही प्रसारित होता था। बाद में कृष्‍णा के 'कॉमेडी नाइट्स' से नाराज होकर कपिल ने शो छोड़ दिया और दूसरा नया शो जो अब सोनी पर प्रसारित होता है शुरू किया। इसके बाद कपिल और कलर्स चैनल के बीच भी कई बातों को लेकर विवाद हो गया था।

[/nextpage]

shalini

shalini

Next Story