×

Aarti Singh Wedding: क्या अपनी भांजी आरती की शादी में आएंगे गोविंदा?

Aarti Singh Wedding: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा की भांजी आरती सिंह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, लेकिन क्या गोविंदा अपनी भांजी की शादी में आएंगे? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 6:30 AM GMT
Aarti Singh Wedding
X

Aarti Singh Wedding (Image Credit: Social Media)

Aarti Singh Wedding: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस व बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) की भांजी आरती सिंह पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां...एक्ट्रेस बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दरअसल, आरती अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या आरती सिंह की शादी में उनके मामा गोविंदा शामिल होंगे? यह तो किसी से छिपा नहीं है कि गोविंदा के कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह से रिश्ते कुछ खास ठीक नहीं है। ऐसे में फैंस भी यह जानना चाहते हैं कि क्या कृष्णा अभिषेक की बहन की शादी में गोविंदा शामिल होंगे की नहीं? तो आइए इस सवाल का जवाब आपको देते हैं।

आरती सिंह की शादी की तैयारियां हुई शुरू (Aarti Singh Marriage)

दरअसल, आरती सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि आरती सिंह की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस तस्वीर की बात करें, तो इसे खुद आरती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के घर को फूलों से सजा दिया गया है। वहीं, आरती ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है और सजी-धजी बालकनी में पोज देती दिख रही हैं। इसमें आरती सिंह का लुक देखते ही बन रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा- 'लाल इश्क।'


क्या भांजी की शादी में शामिल होंगे गोविंदा (Krushna Abhishek Sister Aarti Singh)

कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत के दौरान आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि उनके मामा गोविंदा आरती की शादी में शामिल होंगे या नहीं। दरअसल, एक्टर से पूछा गया था कि क्या आरती की शादी में उनके मामा गोविंदा आएंगे या फिर नहीं? इसका जवाब देते हुए कृष्णा अभिषेक ने बताया था- ''उन्हें भी आरती की शादी का कार्ड दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भले ही उनके मामा औऱ उनके बीच कुछ नोंकझोंक है लेकिन इसके बावजूद शादी का पहला कार्ड उनको ही जाएगा। वो हमारा परिवार हैं और वो पहले इंसान होंगे जिन्हें शादी का इन्विटेशन जाएगा। वो मेरे मामा है। ये आरती की शादी है और वो उससे बहुत प्यार करते हैं।''


क्या है गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का झगड़ा? (Krushna Abhishek Govinda Relationship)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच काफी वक्त से बवाल चल रहा है। दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई कि उन्होंने बात करना तक बंद कर दिया। इतना ही नहीं दोनों का झगड़ा नेशनल टेलीविजन तक पर आ गया। हालांकि, कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा से नेशनल टेलीविजन पर कई बार माफी भी मांगी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story